हाई स्कूल बॉय के रूप में परफेक्ट नजर आ रहे हैं कार्तिक आर्यन, रघु किरदार के लिए घटाया है इतना वजन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अल खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) रिलीज़ होने के पूरी तरह से तैयार है। बात दें, कार्तिक लव आज कल में डबल रोल निभा रहे हैं। जिसमें वह स्कूल के बच्चे के किरदार में भी नज़र आयेंगे।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अल खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) रिलीज़ होने के पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा हैं वहीँ इस फिल्म की गाने और ट्रेलर भी लोगों को बेहद पसंद आये है। बात दें, कार्तिक लव आज कल में डबल रोल निभा रहे हैं। जिसमें वह स्कूल के बच्चे के किरदार में भी नज़र आयेंगे।

कार्तिक आर्यन, जो अपने किरदार को परफेक्ट तरीके से निभाने में कोई कसार नहीं छोड़ते उन्होंने फिल्म लव आजकल के लिए आठ किलो वजन घटाए है। बता दें, कार्तिक को 90s के दौर के लुक में ढलने के लिए अपने मौजूदा वजन से कम वजन में दिखना था इसलिए उन्होंने आठ किलो वजन घटाए है।

बता दें, लव आज कल में में कार्तिक रघु और वीर के किरदार में हैं। रघु का किरदार 90 से संबंध रखता है। वहीं वीर नए जमाने का नौजवान है। ऐसे में दोनों किरदारों में पूर्ण रूप से भिन्नता दिखाने के लिए उन्हें इम्तियाज़ अली ने वजन कम करने को कहा। चूंकि रघु का किरदार स्कूल बॉय है, इसलिए उन्होंने अपने लुक को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस किरदार के लिए उन्होंने अपने सिग्नेचर अंदाज़ के हेयर स्टाइल को भी बदला, ताकि वह स्कूल किड लग सकें।

कार्तिक ने इस किरदार के लिए स्ट्रिक्ट डायट फॉलो किया और लगभग आठ किलो वजन कम किया। कार्तिक ने आज ही लव आजकल के सेट की एक और तस्वीर सांझा किया है, जिसमें वह अपने बाकी सह कलाकारों के साथ पोज स्कूल यूनिफॉर्म में पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर देख कर ऐसा लग रहा है कि कार्तिक अभी अभी हाई स्कूल से आए हो। तस्वीर में उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ रूप से नजर आ रहा है। उन्होंने उसे कैप्शन देते हुए लिखा हैं। 90s hot kids be like 🔥 Kartik minus 8kgs= #Raghu 👦🏻🍔🍫❌ #FiftyShadesOfRaghu 🕺🏻 🤫 #CoolBoyz Squad Goals 🔥 #School #LoveAajKal ❤️

बता दें, लव आज कल फिल्म वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज़ होने वाली है।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो