कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो, फैंस ने सारा अली खान-अनन्या पांडे को लेकर किया ऐसा कमेंट

पति, पत्नी और वो' (Pati, Patni Aur Vo) एक्टर कार्तिक आर्यन की एक पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इस फोटो पर तेजी से कमेंट कर रहे है। वे इस कमेंटस में 'सारा अली खान' (Sara Ali Khan) और 'अनन्या पांडे' (Annaya Pandey) को भी टारगेट कर रहे है।

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, सारा अली खान तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम )

‘पति, पत्नी और वो’ (Pati, Patni Aur Vo) एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। इतना ही नहीं, वे अपने फैंस के साथ भी हमेशा कनेक्ट रहते है। हाल ही में उनकी एक पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इस फोटो पर तेजी से कमेंट कर रहे है। वे इस कमेंटस में ‘सारा अली खान’ (Sara Ali Khan) और ‘अनन्या पांडे’ (Annaya Pandey) को भी टारगेट कर रहे है।

कार्तिक ने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे एक रोड पर डैशिंग लुक में खड़े हुए नज़र आ रहे है। पर उन्हें कैप्शन नहीं मिला है इसी लिए उन्होंने लिखा है ‘गिव मी कैप्शन यार’ यानी के ‘मुझे कैप्शन दो।’

बस फिर क्या था। फैंस को उन्हें छेड़ने का चांस मिल जाता है और वे अनन्या पांडे और सारा अली खान के नाम से उनको चिढ़ाना शुरू कर देते है।

एक यूज़र लिखते है-‘जब सारा अली खान कहती है पलट’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि ‘अनन्या पांडे से पूछो।’

फैंस इस पोस्ट को खूब एंज्वाय कर रहे है। वे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को भी खूब पसंद कर रहे है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान तब सबके ज़बान पर चढ़ गए जब वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आज कल’ की दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे।

इस दौरान, कार्तिक और अनन्या पांडे कई बार हैंगऑउट करते दिखे है। अब वे एक साथ मूवी में भी नज़र आने वाले है।

 

हिंदी रश के लेटेस्ट वीडियो में देखें यामी गौतम का फुल एक्सक्लूसिव इंटरवियु