कार्तिक आर्यन ले रहे हैं बारिश में फुटबॉल का मज़ा, देखिए वीडियो और तस्वीरें ..

कार्तिक आर्यन को हाल ही में मुंबई में फुटबॉल खेलते हुए देखा गया । अभिनेता अपने दोस्तों के साथ बारिश में भी कर रहे थे एंजॉय।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की हाल ही में आई फिल्म भूल भुलैया 2 एक सुपर हिट फिल्म रही है। आप लोगों को इस बात के विषय में शायद ना पता हो कार्तिक की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड रुपए उसे ज्यादा की कमाई कर चुकी है। अब अपनी इस फिल्म की सक्सेस के बाद कार्तिक ने अपने लिए कुछ समय निकालकर ,एक फुटबॉल का मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं। कार्तिक मुंबई की बारिश में अपनी टीम के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं।

बारिश में भी नही रुके कार्तिक के कदम

कार्तिक आर्यन को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया था कार्तिक वहां पर अपने दोस्तों के साथ रात में फुटबॉल ग्राउंड पर खेल का मजा ले रहे थे। इस दौरान कार्तिक ने फुटबॉल खेलते समय एक ऑल ब्लैक लुक को चुना , जिसके बाद उनकी फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती चली गई ।

अगर आपने इन फोटोस और और वीडियो को नहीं देखा है तो चलिए आपको दिखाते हैं :-

https://www.instagram.com/p/CfcJyRrFwgz/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म हिट होने पर मिला इतना बड़ा तोहफा

कार्तिक हमेशा से ही फ्रेंड के सबसे चाहिता एक्टर्स में से एक रहे हैं अभी हाल ही में कार्तिक को उनकी फिल्म भूल भुलैया टू के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने फिल्म के इतनी बड़ी हिट होने पर , 4 करोड रुपए से ज्यादा की गाड़ी गिफ्ट में  दी है, यह गाड़ी भारत की पहली मैक्लारेन जीटी है। कार्तिक एक बेहद ही टैलेंटेड कलाकार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग लड़की के बीच बहुत ज्यादा है । कार्तिक का बॉलीवुड का चॉकलेट बॉय भी कहा जाता है, कार्तिक आर्यन को जल्द ही कृति सेनन के साथ उनके फिल्म शहजादा में देखा जाएगा और इसके साथ ही कार्तिक एकता कपूर के प्रोडक्शन बैनर के अंदर बन रही फिल्म फ्रेडी में भी नजर आएंगे। इसके अलावा भी कार्तिक के पास हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया पाइपलाइन में शामिल है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।