Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस की मांग के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे Kartik Aaryan और Kiara Advani

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के लिए आशीर्वाद लेने गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के लिए आशीर्वाद लेने गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani).

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों काफी उत्साहित हैं और सही भी है। आखिरकार, यह जोड़ी अपनी बहुचर्चित हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की रिलीज़ का इंतजार कर रही है। अनीस बज्मी द्वारा अभिनीत, यह फिल्म अक्षय कुमार की 2007 की रिलीज़ भूल भुलैया की अगली कड़ी है और साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक है। जैसा कि भूल भुलैया 2 इस साल 20 मई को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है, कार्तिक और कियारा फिल्म के प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपनी गुजरात यात्रा से ध्यान खींचने के बाद, दोनों अब भूल भुलैया 2 के प्रचार के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं।

कार्तिक और कियारा को भूल भुलैया 2 की रिलीज से पहले आशीर्वाद लेने के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब जाते देखा गया। वीडियो में, कार्तिक को सफेद रंग का कुर्ता पहने देखा गया, जिसे उन्होंने डेनिम्स के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, पवित्र स्थान पर पहुंचते ही कियारा ने पलाज़ो के साथ सुनहरे रंग का कढ़ाई वाला सूट चुना था। शुरुआत के लिए, भूल भुलैया 2 कार्तिक और कियारा के पहले सहयोग को चिह्नित करेगा और ट्रेलर में उनकी केमिस्ट्री पहले से ही उद्योग में लहरें पैदा कर रही है।

गुरुद्वारा बंगला साहिब के दर्शन के लिए निकले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani), देखिये तस्वीरें!

दिलचस्प बात यह है कि जब से निर्माताओं ने भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के ट्रेलर का अनावरण किया है, अक्षय कुमार की भूल भुलैया के साथ कार्तिक अभिनीत फिल्म के बीच लगातार तुलना की जा रही है। तुलनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए, कार्तिक ने कहा, “मैं तुलना नहीं कर सकता क्योंकि यह एक जूता भरने के लिए बहुत बड़ा है। मैं भूल भुलैया 1 में उनसे (अक्षय कुमार) प्यार करता था और उन्हें देखते हुए बड़ा हुआ हूं। तुलना न करना बेहतर है, मैं उन्हें एक अभिनेता के रूप में प्यार करता हूं। हमने इसे अपने तरीके से करने की पूरी कोशिश की है। लेकिन यह एक नई फिल्म है, जिसमें बहुत सारे नए तत्व हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे उनके अपने अंदाज में पसंद करेंगे। तुलना होगी, लेकिन मुझे उम्मीद है कि भूल भुलैया 2 को एक नई फिल्म के रूप में याद किया जाएगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!