‘भूल भुलैया 2’ फिल्म की शूटिंग इस दिन होगी शुरू, कार्तिक आर्यन के साथ ये एक्ट्रेस लगाएंगी संस्पेंस का तड़का

'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2)में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा अडवाणी (Kiara Advani) है। फ़िलहाल फिल्म के एक कुछ सीन्स शूट कर लिए गए है जबकि इस फिल्म की पूरी शूटिंग अगले साल 2020 से शुरू हो जाएगी।

भूल भुलैया 2 पोस्टर की एक झलक (फोटो : इंस्टाग्राम)

‘भूल भुलैया’ (Bhool Bhulaiyaa) की सफलता के बाद मेकर्स जल्द ही इस फिल्म का सीक्वेल रिलीज़ करने वाले है। ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का पोस्टर हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुआ था।

इस बार इस फिल्म का हिस्सा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा अडवाणी (Kiara Advani) है। फ़िलहाल फिल्म के एक कुछ सीन्स शूट कर लिए गए है जबकि इस फिल्म की पूरी शूटिंग अगले साल 2020 से शुरू हो जाएगी।

एक प्रसिद्ध अख़बार के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर अनीस बाज़मी (Anees Bazmee) ने इस खबर को कन्फर्म किया है। वे कहते है- ‘फिल्म का कुछ पार्ट शूट हो चूका है। कार्तिक और कियारा बहुत ही जबरदस्त एक्टर है। दोनों साथ में अच्छे दिखते है। उन्होंने कहा कि कार्तिक के साथ वे पहले भी काम कर चुके है पर कियारा के साथ पहली बार काम करना अच्छा रहा। कियारा ने पहले दिन ही बहुत अच्छा काम किया और मैं उनके काम से काफी इम्प्रेस हुआ। दोनों कैरेक्टर में फिट बैठते है। ‘भूल भुलैया 2′ एक कॉमेडी फिल्म ही नहीं बल्कि थ्रिलर ड्रामा से भरपूर है।’

फिल्म के तीन पोस्टर्स 19 अगस्त 2019 को रिलीज़ किये गए थे। तब्बू (Tabu) ने हाल ही में फिल्म को ज्वाइन किया है। ये पहली बार होगा कि कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ये फिल्म 31 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बता दें कि ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन,अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) नज़र आए थे।

हिंदी रश में देखें अजय देवगन ने क्यों चुना ‘तानाजी’ को अपने करियर की 100वीं फिल्म ?