‘लव आजकल 2’ की शूटिंग कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, सेट से आई तस्वीर में एक्टर को पहचानना भी मुश्किल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ 'लव आज कल(Love Aaj Kal Sequel)' के सीक्वल में नजर आएंगे। इसके सेट से एक्टर की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है।

कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो;विरल/मानव)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ये दोनों इम्तियाज अली(Imtiaz Ali) की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नजर आएंगे। ये 2009 में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की आई फिल्म ‘लव आज कल(Love Aaj Kal Sequel)’ का सीक्वल है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसके सेट से आए दिन कई तस्वीरें और वीडियो देखने मिल रहे हैं।

हाल ही में इसके सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आ रहे हैं। इसमें उनका लुक काफी अलग है और एक बार में आप उन्हें बिल्कुल नहीं पहचान पाएंगे। इसमें ये एक्टर थोड़े बूढ़े नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे उनके चेहरे पर प्रोथेस्टिक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें वो फ्रेंच दाढ़ी में दिख रहे हैं। उनकी जॉलाइन काफी बड़ी और स्ट्रेच नजर आ रही है। वो इसमें व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आ रहे हैं।

देखिए कार्तिक आर्यन की ये तस्वीर…

आपको बता दें कि ये फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी। कुछ वक्त पहले ये दोनों दिल्ली में इसकी शूटिंग करते नजर आए थे। फिलहाल ये इसकी शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं। ईद के मौके पर मुंबई स्थित माहिम की दरगाह से इन दोनों की एक तस्वीर आई थी जिसमें दोनों ने अपना चेहरा छुपा रखा था। गौरतलब हो कि इसके पहले पार्ट को भी इम्तियाज अली ने ही डायरेक्ट किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

कार्तिक आर्यन की दूसरी फिल्मों की बात करें तो ये एक्टर इसके अलावा जल्द ही भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे(Ananya Pandey) के साथ पति, पत्नी और वो के रीमेक में नजर आएंगे। वहीं, सारा अली खान इस फिल्म के अलावा वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ के रीमेक में दिखेंगी।

जानिए कार्तिक आर्यन को लेकर क्या सोचती हैं अनन्या पांडे….

वीडियो में देखिए सारा अली खान के साथ डेट पर जाने को लेकर कार्तिक आर्यन ने क्या रिएक्शन दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।