सारा अली खान की तबियत बिगड़ी, तो कार्तिक आर्यन ने सबके सामने उठा लिया गोद में, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके लिए दोनों सितारे मेहनत कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके लिए दोनों सितारे मेहनत कर रहे हैं। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का प्रमोशन के समय का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक, सारा को अपनी गोद में उठाकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक्टर कह रहे हैं कि सारा की तबियत ठीक नहीं है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन की गोद में सारा अली खान हंसती हुई नजर आ रही हैं। इस पर एक्टर वहां मौजूद फोटोग्राफर्स से कह रहे हैं कि मैं मजाक नहीं कर रहा। सारा की तबियत ठीक नहीं है। कार्तिक-सारा का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। सारा और कार्तिक के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। फैंस इन दोनों को अब सार्तिक कह कर बुलाते हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी इन दोनों सितारों को लेकर कई खबरें सामने आई थीं। वहीं अब दोनों की जोड़ी को देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं।

14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे (Valentine’s Day) पर रिलीज हो रही ‘लव आज कल (Love Aaj kal)’ से कार्तिक और सारा पहली बार बड़े पर्दे पर एक-साथ नजर आएंगे। फिल्म ने अपने ट्रेलर से ही सबका दिल जीता लिया है। वहीँ फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। वहीं ‘लव आज कल’ के बाद कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ में दिखाई देंगे। जबकि सारा अली खान ‘कुली नंबर वन’ और ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.