कार्तिक आर्यन की सोते हुए की तस्वीर हुई वायरल, दोस्ताना 2 की शूटिंग में हैं बिजी

'पति पत्नी और वो' में चिंटू त्यागी के किरदार में दिखने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब अपनी नई फिल्म दोस्ताना-2 की तैयारी में लग गए हैं। कार्तिक आर्यन ने दोस्ताना-2 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) नजर आएंगी। कार्तिक ने फिल्म को लेकर पर एक तस्वीर शेयर की है।

कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘पति पत्नी और वो’ में चिंटू त्यागी के किरदार में दिखने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब अपनी नई फिल्म दोस्ताना-2 की तैयारी में लग गए हैं। कार्तिक आर्यन ने दोस्ताना-2 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) नजर आएंगी। कार्तिक ने फिल्म को लेकर पर एक तस्वीर शेयर की है।

कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ सेल्फी के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते है। कार्तिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है। जिसमें कार्तिक अपनी कार में सोते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा हैं कि “ऑफ शूट, दोस्ताना-2″। उन्होंने एक बैटमैन इमोजी साझा करते हुए कहा है, “मेरे पास केवल कॉफी के लिए समय है,ठीक है। ऐसा लग रहा है कि कार्तिक बहुत थके हुए हैं।

कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कार्तिक ने ‘पति पत्नी और वो से एक वीडियो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “तेरे लंबे लंबे काले नागिन से बाल रे !!” इस पर जाह्नवी कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा कि “चिंटू के बाल भी निकालो, चिंटू के बाल भी खींचे जाने चाहिए।

कार्तिक आर्यन की झोली में इस समय कई बड़ी फ़िल्में हैं। कार्तिक इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। इस समय कार्तिक इम्तियाज़ अली के साथ आज कल की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोज़िट सारा अली खान नजर आएंगी। आज कल के सेट से कार्तिक और सारा की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। वहीं इसी के साथ ही कार्तिक अनीज बजनी की भूल भुलैया में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी दिखाई देंगी।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.