सारा अली खान के साथ फिर काम करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने इस प्यारे मैसेज के साथ कही अपने दिल की बात

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक इंटरव्यू में सारा अली खान की तारीफ करते हुए कहा कि उऩके पास सोने का दिल (Heart Of Gold) है। उन्होंने कहा कि सारा अली खान एक स्टार हैं और उनके पास सोने का दिल है। उनके साथ करने के दौरान मैंने काफी एन्जॉय किया।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान(फोटो:ट्विटर)

एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) इन दिनों बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में एक हैं। हाल में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें दोनों पब्लिक के बीच एक-दूसरे के हाथ थामे नजर आए, दोनों एक दूसरे को एयरपोर्ट पर छोड़ने जा रहे हैं। दोनों पिछले महीने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद भी दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं। हाल में कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में सारा अली खान की तारीफ करते हुए कहा कि उऩके पास सोने का दिल (Heart Of Gold) है।

आपको बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन डायरेक्टर इम्तियाज अली की अगली फिल्म में नजर आएंगे और ये फिल्म के देश के कई हिस्सो में शूट हुई हैं। कार्तिक आर्य़न ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान के साथ काम करने के अनुभव को शेयर किया। उन्होंने कहा कि सारा अली खान के साथ काम करते वक्त उन्होंने काफी एन्जॉय किया। उन्होंने कहा,’सारा अली खान एक स्टार हैं और उनके पास सोने का दिल है। उनके साथ करने के दौरान मैंने काफी एन्जॉय किया।’

बार-बार करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Interview) ने कहा,’सारा के पास पॉजिटिव एनर्जी है जो कि वह स्क्रीन पर लाती हैं और मैं उनके साथ बार-बार काम करना पसंद करूंगा।’ आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जबसे इम्तियाज अली खान की फिल्म साइन की तबसे चर्चा में है। सारा अली खान ने करण जौहर (Karan Johar) के शो कोफी विद करण में कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बता चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों का किसिंग सीन लीक हुआ था, जिसकी वजह से सारा अली खान ट्रोल भी हुईं।

कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर एक दूसरे के साथ नहीं करेंगे रोमांस, दोस्ताना 2 फिल्म में ऐसा होगा उनका रोल…

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।