VIDEO: कार्तिक आर्यन के इस फैन की दीवानगी देखिए, मिलने के लिए फ्लाइट छोड़ी, मिले तो कर बैठी ऐसी हरकत

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने क्यूट लुक्स से भी वो सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं। कार्तिक आर्यन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की उनके साथ नजर आ रही है।

कार्तिक आर्यन के साथ एक सेल्फी के लिए फैन ने मिस की फ्लाइट (फोटो-विरल भयानी)

बॉलीवुड के न्यू हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कि किस्मत के तारे इन दिनों बुलंदियों पर है। यूं कहे कि ‘सोनू के टीटू’ के बाद कार्तिक आर्यन की तो निकल पड़ी है। एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर कार्तिक आर्यन की झोली में जा रहे हैं। वहीं वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने क्यूट लुक से भी लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं। कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि वो जहां भी जाते हैं उनके फैंस उन्हें घेर लेते हैं। ऐसा ही हमें हाल में देखने को मिला जब कर्तिक आर्यन की फैन पहले तो उनके साथ सेल्फी लेती है और उसके बाद उनके गाल खींचती है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन हमेशा की तरह कूल अंदाज़ में एयरपोर्ट से बाहर आ रहे हैं। तभी उनकी एक फीमेल फैन उनके पास अपना फोन लेकर आती है और कार्तिक से कहती है कि उसने अपनी केरल की फ्लाइट आपके लिए छोड़ दी है। इस पर कार्तिक कहते हैं कि आपको इसके लिए फ्लाइट छोड़नी की क्या जरूरत थी।

जिसके बाद वो कार्तिक आर्यन से एक सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करती है। जिसपर कार्तिक फिर से कहते हैं कि आपने सेल्फी के लिए अपनी केरल की फ्लाइट छोड़ दी। इस बीच लड़की कहती है कि आप बहुत हैंडसम हैं। जिसको सुनने के बाद कार्तिक स्माइल करते हुए थैंक्यू कहते हैं। वहीं फैन कार्तिक को क्यूट बोलते हुए वो लड़की उनके गाल खींच देती है। हालांकि कार्तिक इस पर भी मुस्कुराते हुए ही जर आते हैं।

सबसे पहले आप कार्तिक आर्यन क्यूट वीडियो देखिए…

इस वीडियो के सामने आने के बाद कार्तिक आर्यन के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं कोई कह रहा है कि एक्टर की दाद देनी पड़ेगी तो खो कह रहा यही कि ऐसे विनम्र बर्ताब के लिए उनको सलाम।

वहीं कार्तिक आर्यन के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो जल्द सारा अली खान के साथ लव आज कल के सीक्वल में नजर आएंगे। वहीं दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 में उन्हीं के खाते में हैं। इसके साथ ही फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक की फ़िलहाल एक्टर शूटिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन, लोग बोले- कोई नहीं दे सकता अक्षय कुमार को टक्कर

जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का किस मूमेंट हो गया था लीक…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।