भूल भुलैया 2 की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए , कार्तिक आर्यन प्लान कर रहे हैं अपने टीम के साथ यूरोप ट्रिप!!

कार्तिक आर्यन अपनी पूरी टीम यूरोप ट्रिप के लिए ले जाने के लिए हैं एक दम तैयार ,कर रहे हैं अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता को सेलिब्रेट।

कार्तिक आर्यन हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा मिली प्रतिक्रिया को देखकर कार्तिक और उनकी पूरी टीम बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। और वास्तव में कार्तिक आर्यन ने इस बात को साबित कर दिया है, कि वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सितारों में से एक हैं।

ओटीटी पर भी हिट हैं कार्तिक आर्यन

इसके साथ ही कार्तिक सब से ज्यादा बैंक बैलेंस वाले अभिनेताओं में से एक भी बन गए हैं। उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं परंतु और ओटीटी पर भी अपना कमाल दिखा रही है। और अब सुनने में यह आया है, कि अभिनेता जल्द ही अपनी पूरी टीम को लेकर यूरोप ट्रिप का प्लान बना रहे हैं। कार्तिक आर्यन अपनी पूरी टीम के मेहनत और प्रयासों के फल स्वरुप उन्हें 1 सप्ताह की लंबी छुट्टी पर ले जा रहे हैं ,उनकी टीम में उनका मैनेजर, स्टाइलिस्ट, स्पॉटबॉय और सुरक्षाकर्मी शामिल हैं जो सालों से उनके साथ हैं जो सालों से उनके साथ हैं।

ये सभी लोग होंगे ट्रिप में शामिल

कार्तिक आर्यन ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह हर व्यक्ति के द्वारा किए गए काम की सराहना करते हैं। इसी के साथ बॉलीवुड में साल का सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड देने के बाद अभिनेता बॉक्स ऑफिस गेम में सबसे आगे चल रहे हैं, उनकी फिल्म ने अकेले बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 235 करोड रुपए से ज्यादा कमाए हैं और इसके साथ साथ ही यह फिल्म ओटीटी पर भी नंबर वन चल रही है जिसे ग्लोबल ब्लॉकबस्टर ऑफ द ईयर घोषित किया गया है इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी ,तब्बू ,राजपाल यादव और अन्य महत्वपूर्ण अभिनेताओं ने भी भूमिका निभाई हैं।कार्तिक आर्यन जल्द ही कृति सनोन के साथ उनकी फिल्म शहजादा में नजर आएंगे ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।