कार्तिक आर्यन पहुंचे करीना के रेडियो शो में, करीना ने पूछें कार्तिक से मजेदार सवाल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस दौरान कार्तिक आर्यन करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो में पहुंचे। जहाँ करीना कपूर ने कार्तिक के साथ जमकर मस्ती की। करीना ने कार्तिक से मजेदार सवाल भी पूंछे।

कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और करीना कपूर की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस दौरान कार्तिक आर्यन करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो में पहुंचे। जहाँ करीना कपूर ने कार्तिक के साथ जमकर मस्ती की। करीना ने कार्तिक से मजेदार सवाल भी पूंछे।

करीना कपूर ने अपने शो में कार्तिक आर्यन से डेटिंग को लेकर सवाल पूछे। करीना ने कार्तिक से सवाल किया कि वह इस समय किसको डेट कर रहे हैं तो कार्तिक आर्यन इस सवाल पर कुछ देर के लिए शांत हो गए और बाद में बोले कि इस समय उन्हें नहीं पता अभी उनकी लाइफ में क्या हो रहा है।

कार्तिक आर्यन ने बताया उनकी माँ जब न्यूज़ पेपर में उनके बारे में खबर पढ़ती हैं तो खुद चौंक जाती हैं। उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है। वहीं जब करीना ने डेटिंग के सवाल पर सारा अली खान का नाम लिया तो कार्तिक आर्यन शरमा गए। करीना ने अपने शो में ऐसे ही कई मजेदार सवाल पूछें।

बता दें कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के लिंकउप की खबरों के बीच कार्तिक और सारा के बीच अनबन की खबरें सामने आई थीं। लेकिन उसके बाद एक शो में दोनों को एक साथ देखा गया। जहां सारा ने कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो के गाने पर डांस भी किया।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आज कल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के कुछ सीन सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे। इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित ये फिल्म साल 2020 में वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.