कार्तिक आर्यन ने ठुकरा दिया था 15 करोड़ का पान मसाला ऐड, अक्षय कुमार ने झट से लपक लिया

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) द्वारा विमल (Vimal Ad) के विज्ञापन को ठुकराने के बाद अक्षय कुमार ने इसे झट से स्वीकार कर लिया. कार्तिक आर्यन को इस विमल ऐड को लेकर 15 करोड़ रुपए की पेशकश की गई थी लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था.

बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बीते कुछ महीने पहले एक पान मसाला का ऐड करने को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे है. अक्षय के इस पान मसाला ऐड को लेकर काफी बवाल हुआ था. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार से फैंस खासे नाराज हो गए थे कि वो ऐसी चीज का ऐड कैसे कर सकते हैं जिसे खाने से कैंसर जैसी भयंकर बीमारी होती है. वहीं अब एक मीडिया रिपोर्ट सामने आई है कि अक्षय के पहले ये ऐड आज के एक सुपरस्टार एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को ऑफर किया गया था लेकिन कार्तिक ने इस ऐड को ठुकराने में देर नहीं की.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) द्वारा विमल (Vimal Ad) के विज्ञापन को ठुकराने के बाद अक्षय कुमार ने इसे झट से स्वीकार कर लिया. कार्तिक आर्यन को इस विमल ऐड को लेकर 15 करोड़ रुपए की पेशकश की गई थी लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था. कार्तिक ने नैतिक के आधार पर इस तरह के विज्ञापन को करने से साफ मना कर दिया था. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कार्तिक आर्यन ने किसी पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन को ठुकराया है. इससे पहले भी एक्टर ने 8-9 करोड़ करोड़ रुपये के ऑफर को ठुकरा दिया था.

यह भी पढ़ें: Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

बीते दिनों अक्षय कुमार भी अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान के साथ उस लिस्ट में शामिल हो गए जो खुलकर पान मसाला का ऐड करते हुए नजर आते हैं. इन अभिनेताओं को पान मसाला जैसे पदार्थों का ऐड करने में किसी तरह की कोई गुरेज नहीं हैं. वहीं जब इस लिस्ट में अक्षय शामिल हुए तो उनके फैंस ने काफी नाराजगी व्यक्त की. दूसरी तरफ अब इस ऐड को लेकर कार्तिक आर्यन के ठुकराने की खबर ने एक बार फिर से अक्षय कुमार की किरकिरी कर दी है.

Akshay Kumar

सोशल मीडिया पर अब यूजर्स अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. नएम-नए मीम्स में अक्षय के फोटो वायरल हो रहे हैं. जिसमें अक्षय को लेकर लिखा जा रहा है कि अब धुंआ उड़ाने में वो मजा नहीं जो थू-थू करने में है. वहीं एक यूजर्स ने लिखा “अब अक्षय कुमार की भी जुबान केसरी.”

Ajay Devgn

दूसरी तरफ अजय देवगन ने इस विवाद को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा था कि “मैं इसे बिना नाम लिए कहूंगा क्योंकि मैं इसका प्रचार नहीं करना चाहता, मैं इलायची का ऐड कर रहा था. वहीं मुझे लगता है कि विज्ञापनों से ज्यादा क्या है, अगर कुछ चीजें इतनी गलत हैं, तो उन्हें बेचा नहीं जाना चाहिए.”

यह भी पढ़ें: Om Puri Birthday Anniversary: 14 साल की उम्र में ओम पुरी ने 55 साल की नौकरानी के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध

वहीं अक्षय कुमार ने पान मसाला का ऐड करने के बाद बढ़ते विवाद को देखते हुए सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से माफ़ी भी मांगी. उन्होंने कहा कि . मैंने कभी तंबाकू को एंडोर्स नहीं किया है ना ही करूंगा. विमल इलायची ब्रांड के साथ मेरे एसोसिएशन को लेकर आपकी आहत हुई भावनाओं की मैं इज्जत करता हूं, इसलिए पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हट रहा हूं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.