कार्तिक आर्यन ने एकता कपूर से की खास रिक्वेस्ट, कहा- मेरी मां के लिए बनाये ‘कहानी घर घर की’ का सीक्वल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की बहन ने एक वीडियो पोस्ट किया था, उस वीडियो में कार्तिक अपने घर में डिश वाश करते हुए नजर आ रहे थे। उस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ऐसा सिर्फ क्वारणटाइन में नहीं होता है। यह घर पर सामान्य दृश्य है।

कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन घोषित किया गया है, और ऐसा लग रहा है कि हमारे सेलिब्रिटीज ऐसे काम कर रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किए थे। कई अभिनेता अपने घर के काम कर रहे हैं और टाइम पास कर रहे हैं। यह वीडियो देखकर लगता हैं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए घर का काम करना अलग नहीं है।

कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की बहन ने एक वीडियो पोस्ट किया था, उस वीडियो में कार्तिक अपने घर में डिश वाश करते हुए नजर आ रहे थे। उस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ऐसा सिर्फ क्वारणटाइन में नहीं होता है। यह घर पर सामान्य दृश्य है। कार्तिक ने तुरंत इस पोस्ट को दोहराते हुए कैप्शन लिखा, ‘कहानी घर घर की’ यह टीवी सीरियल टेलीविजन की महारानी एकता कपूर द्वारा बनाए गए हिट सीरियल का नाम है।

वहीँ एकता कपूर ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘नाइस’ और इसके बाद जो कुछ किया गया है वह केवल प्रफुल्लित करने वाला है। कार्तिक आर्यन ने निर्माता को जवाब देते हुए कहा, @ektakapoor मेरी माँ एक सीक्वल की मांग कर रही है। शायद एकता कपूर यह रिक्वेस्ट सुन ले और स्क्विअल लाये।

पढ़ें: Coronavirus को लेकर बनाया रैप, कार्तिक आर्यन बने बी-टाउन के नए रैपर तो वीडियो हुआ वायरल

कोरोना वायरस के चलते कार्तिक आर्यन इस समय अपने परिवार के साथ घर में समय बिता रहे हैं और अपने सोशल मीडिया के जरिये वह अपने फैन्स का मनोरंजन करने के साथ साथ उन्हें वायरस से लड़ने में जरूरी हिदायतें दे रहे है । उन्होंने पिछले हफ्ते अपने वायरल मोनोलॉग, #CoronaStopKaroNa के साथ इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था। न केवल नेटिज़न्स, बल्कि यहां तक कि हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने मोनोलॉग को सराहा था और उनकी अनूठी पहल का समर्थन किया। वहीँ पिछले हफ्ते उन्होंने अपने मोनोलॉग को रैप करके जागरूकता फैलाने का अपना अभियान जारी रखा है।