फिल्म पति, पत्नी और वो का ट्रेलर इस दिन होगा लॉन्च, कार्तिक आर्यन-भूमि पेडनेकर ने इस वीडियो के जरिए किया खुलासा

कार्तिक आर्यन एक वीडियो में फिल्म पति, पत्नी और वो(Pati Patni Aur Woh Trailer) के किरदार चिंटू त्यागी के किरदार के बारे में बता रहे हैं। कार्तिक अपने फैंस को चिंटू त्यागी के इमेज बना रहे हैं और उन सिर के बाल, मूंछे, स्माइल के बारे में बता रहे हैं। चिंटू त्यागी के स्माइल का कारण बता रहे हैं।

फिल्म पति, पत्नी और वो के ट्रेलर में बताते हुए कार्तिक आर्यन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी बिजी हैं। उनके पास कई फिल्में हैं। इन दिनों वह डायरेक्टर अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में होंगी। वह इन दिनों फिल्म पति, पत्नी और वो(Pati Patni Aur Woh Trailer) की शूटिंग में भी अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ बिजी हैं। बीते शुक्रवार को उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म पति, पत्नी और वो के एक नए पोस्टर को जारी किया था। इस पोस्टर में हमने उनके फिल्म वाले चिंटू त्यागी के किरदार को देखा था।

लेकिन आज कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक वीडियो में कुछ इंटरेस्टिंग किया है। वह इस वीडियो में चिंटू त्यागी के किरदार के बारे में बता रहे हैं। कार्तिक अपने फैंस को चिंटू त्यागी के इमेज बना रहे हैं और उन सिर के बाल, मूंछे, स्माइल के बारे में बता रहे हैं। चिंटू त्यागी के स्माइल का कारण बता रहे हैं। जब आप ये वजह से सुनेंगे, तो हंसी निकल पड़ेगी। लेकिन जब कार्तिक आर्यन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की बात करते हैं, तब लोगों को अपनी और अट्रैक्ट करते हैं। फिल्म का ट्रेलर 4 नवंबर को लॉन्च होगा। इस वीडियो के शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘चिंटू त्यागी कल मिलेंगे आपसे। पति, पत्नी और वो का ट्रेलर कल लॉन्च होगा।’

यहां देखिए कार्तिक आर्यन का इंस्टाग्राम पोस्ट-

भूमि पेडनेकर ने भी किया खुलासा

यहां तक कि फिल्म भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर के बारे में खुलासा किया है। इस फिल्म ने बनने की शुरुआत से लोगों का ध्यान अपनी और खींच रखा है। कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर इससे पहले इस अवतार में नजर नहीं आई हैं। कार्तिक आर्यन पहली बार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे (Ananya Pandey)के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर मुदस्सर अज़ीज और प्रोड्यूसर भूषण कुमार है। फिल्म साल 1978 में आई फिल्म पति, पत्नी और वो का रीमेक है। इसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर लीड रोल में थे। फिल्म को बीआर चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था।

Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन संग इन 2 एक्ट्रेस को मिला था रोमांस का मौका, लेकिन इस वजह से किया इंकार

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।