कार्तिक आर्यन ने कहा कि वे नही जानते थे , उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 कर देगी बॉलीवुड को पुनर्जीवित!!

कार्तिक आर्यन ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया टू के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने यह नहीं सोचा था कि उनकी यह फिल्म बॉलीवुड को पुनर्जीवित कर देगी उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि उन्हें नहीं लगता था कि उनकी यह फिल्म 200 करोड़ रुपयों तक पहुंच पाएगी ।

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 और उसके बॉलीवुड को पुनर्जीवन देने के विषय में बात की।कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा कि वे इस बात के लिए कॉन्फिडेंट थे कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड रुपए कमाएगी परंतु उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि, उनकी यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। उन्होंने इस मुद्दे पर भी बात की थी , कि उनकी फिल्म के साथ और जयेशभाई जोरदार, टॉप गन, मेवरिक और सम्राट पृथ्वीराज जैसी फिल्मों के रिलीज होने के बावजूद भी इतना अच्छा बिजनेस आखिर कैसे कर पाई। अनीस बाजमी द्वारा निर्देशित फिल्म भूल भुलैया 2 थियेटर्स में 20 मई को रिलीज हुई थी और इस फिल्म को दर्शकों द्वारा एक सकारात्मक रिव्यू दिया गया था। इस फिल्म में कार्तिक के साथ साथ राजपाल यादव ,संजय मिश्रा तब्बू और कियारा आडवाणी जैसे बड़े चेहरे भी शामिल थे। इस मूवी के प्रोड्यूसर टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार और सिने 1 स्टूडियोज थे इस फिल्म ने दुनिया भर में ₹230.75 करोड़ की कमाई की है।

कार्तिक ने बताई दिल की बात

न्यूज़ 18 के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने कहा कि “मैं इस फिल्म के कंटेंट को लेकर कॉन्फिडेंट था, और मुझे इस बात का भरोसा भी था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 100 करोड रुपए की कमाई करेगी, परंतु मुझे यह नहीं पता था कि मेरी यह फिल्म इंडस्ट्री को एक पुनर्जन्म देने में सफल रहेगी ।हमने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि यह फिल्म 200 करोड रुपए के लक्ष्य को छू पाएगी। यह हम सभी की अपेक्षाओं से परे है , यह महामारी के बाद मेरी पहली थियेटर में रिलीज हुई फिल्म है और मैं इस फिल्म को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया के लिए बेहद नर्वस भी था। हर जगह इस बात की चर्चा हो रही थी यह फिल्म बाजारों में 80 से 90 करोड़ रुपयों का व्यापार करेगी और आजकल के समय को देखते हुए यह राशि एक अच्छा बिजनेस माना जा रही थी परंतु यह फिल्म सच में बहुत ज्यादा अच्छा कर रही है”।कार्तिक ने आगे बढ़ते हुए यह कहां कि ” हमें इस बात का भरोसा था कि दर्शक इस फिल्म को काफी एंजॉय करेंगे क्योंकि यह एक मनोरंजक फिल्म है। हमें जिस बात ने सबसे ज्यादा चौंकाया है, वह यह है कि जब 3 और 4 साल के छोटे-छोटे बच्चे हरे कृष्णा हरे राम गाना गा रहे हैं ……।”

इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक

कार्तिक आर्यन आज के समय में देश के सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए हैं और हर जगह सिर्फ उनकी फिल्म की ही चर्चा चल रही है उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 अपने रिलीज के बाद 6 हफ्तों से थियेटर्स में अपनी जगह बनाए हुए हैं। कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म शहजादा और फ्रेडी में भी नजर आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।