सारा अली खान के घर के बाहर चेहरा छुपाते दिखे कार्तिक आर्यन, लुका छुपी करते नजर आए एक्टर!

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की लव आज कल के सीक्वल में काम कर रहे है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। इसी बीच कार्तिक आर्यन अपनी कोस्टार से मिलने उसके घर पहुंचे।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक कार्यन फिल्म ‘लव आज कल 2’ की को-स्टार सारा अली खान के घर के बाहर दिखाई दिए। कार्तिक आर्यन ने इस दौरान हुडी वाली काली ड्रेस पहने हुए थे। कार्तिक आर्यन एक टोपी से अपना चेहरा मीडिया से छुपाते हुए दिख रहे थे। खबरें हैं कोफी विद करण में अपने क्रश को कन्फेश करने के बाद कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की लव आज कल के सीक्वल में काम कर रहे है और दोनों शूटिंग के दौरान कई बार एक साथ भी दिखे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। इसी बीच कार्तिक आर्यन अपनी कोस्टार से मिलने उसके घर पहुंचे। जब कार्तिक सारा अली खान के घर से बाहर निकले तो वहां पर मीडिया मौजूद देख अपना चेहरा छुपाने लगे।

मीडिया से चेहरा छुपाया

इतना ही नहीं, जब कार्तिक आर्यन  अपनी कार में बैठने लगे तब भी अपना चेहरा अपने हाथों से छुपाने लगे। कार्तिक आर्यन की ये व्यवहार देखकर लगता है कि इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। करण जौहर के चैट शो ‘कोफी विद करण’ में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जाहिर की थी।

फिल्म के सेट कई सीन लीक

वहीं, बात करें इनकी फिल्म ‘लव आजकल 2 ‘ की तो फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियोज पहले ही सामने आ चुके हैं। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का किस करते हुए भी एक वीडियो सामने आया था। फिलहाल फिल्म की शूटिंग दिल्ली, राजस्थान के कई शहरों और मुंबई में हो रही है। फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी।

यहां देखिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।