कार्तिक आर्यन ने कृति सेनन के साथ शेयर किया फनी वीडियो, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर …

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ शेयर किया फनी वीडियो। वीडियो में कार्तिक (Kartik Aaryan) ने कृति (Kriti Sanon) से अपनी फिल्म का स्टेप कराया। जल्द ही दोनों अपनी इस फिल्म में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल ही में अपनी रिलीज़ हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर काफी उत्साहित नजर आये। सोशल मीडिया पर शानदार फैन फॉलोइंग वाले कार्तिक (Kartik Aaryan) फिल्म को लेकर आये दिन कुछ न कुछ अपडेट शेयर करते रहते हैं। वही अब कार्तिक (Kartik Aaryan) ने एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ एक वीडियो शेयर किया हैं। दरअसल, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। दोनों फिल्म ‘शहजादा’ में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर कार्तिक (Kartik Aaryan) और कृति (Kriti Sanon) काफी उत्साहित हैं और फैंस भी उनकी जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी सब के बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

कार्तिक ने शेयर किया वीडियो :

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म ‘लुका छुपी’ में साथ नजर आये थे। इस फिल्म को लोगो ने खूब पसंद किया खासकर इस जोड़ी को। वही इस कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आएंगे। वही कार्तिक ने कृति के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन कृति से ‘भूल भुलैया 2’ का हुकअप स्टेप करने को कहते हैं और कृति सेनन इतनी खूबसूरती से करती हैं। कार्तिक ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, ‘नफरत करने वाले कहेंगे कि, मैंने कृति को भूल भुलैया 2 को प्रमोट करने के लिए मजबूर किया। इसके साथ ही उन्होंने कृति को अपनी सबसे प्यारी को-स्टार भी बताया।”

https://www.instagram.com/reel/CfgrP6wDnZX/?utm_source=ig_web_copy_link

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़ :

बता दें, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। फिल्म में 200 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर और फिल्म मेकर्स के ख़ुशी दुगुनी हो चुकी हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अलावा कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। वही अब अपनी इस फिल्म के सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आएंगे। फिल्म ‘शहजादा’ 04 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

एक्टर राहुल शर्मा बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी की फिल्मो में आएंगे नजर, शुरू की इस फिल्म की शूटिंग …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.