Friendship Day 2019: कार्तिक आर्यन ने फ्रेंडशिप डे पर गुनगुनाया ये गाना, वीडियो शेयर कर ‘टीटू’ को किया याद

फ्रेंडशिप डे (Friendship Day 2019) पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी फिल्म सोनू के टीटू के स्वीटी का गाना 'तेरा यार हूं मैं' गाकर फैंस को विश किया है। देखिए कार्तिक का वह वीडियो...

कार्तिक आर्यन ने 'फ्रेंडशिप डे' पर एक वीडियो शेयर किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आज फ्रेंडशिप डे (Friendship Day 2019) पर फिजा में दोस्ती की महक है। आज हर ओर दोस्ती की मिसालें दी जा रही हैं। दोस्ती ना तोड़ने के वादे किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोस्ती से जुड़े खास पलों को खूब याद किया जा रहा है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी अपने दोस्त ‘टीटू’ को याद करते हुए फैंस को फ्रेंडशिप डे विश किया है।

कार्तिक आर्यन ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक लड़की के साथ अपनी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का गाना ‘तेरा यार हूं मैं’ गा रहे हैं। कार्तिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आज के समय में सच्ची दोस्ती बहुत कम होती है। अपने दोस्तों की जरूरत के समय पर हमेशा उनके साथ मौजूद रहें और उन्हें अपने दिल के करीब रखें। सोनू की तरफ से सब टीटुओं को हैप्पी फ्रेंडशिप डे।’

कार्तिक आर्यन ने यह वीडियो शेयर किया है…

बताते चलें कि सोनू के टीटू के स्वीटी फिल्म पिछले साल 23 फरवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, नुसरत भरूचा और आलोक नाथ अहम किरदारों में नजर आए थे। इस सुपरहिट फिल्म के बाद कार्तिक की किस्मत ने पलटी मारी और आज वह हर बड़े फिल्ममेकर की डिमांड लिस्ट में रहते हैं। इस साल कार्तिक कृति सेनन के साथ लुका छुपी फिल्म में दिखे थे। उनकी यह फिल्म भी सुपरहिट रही।

कार्तिक आर्यन के पास इस समय कई बड़े बजट की फिल्में हैं। कार्तिक इस साल भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati, Patni aur Woh Movie) में नजर आएंगे। अगले साल वह लव आजकल फिल्म के सीक्वल में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ रोमांस करते दिखेंगे। बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों कार्तिक और सारा के प्यार में होने की खबरों पर भी खूब चर्चा हो रही है।

कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर एक दूसरे के साथ नहीं करेंगे रोमांस, दोस्ताना 2 फिल्म में ऐसा होगा उनका रोल…

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।