कार्तिक आर्यन की मां ने गाडी मांगी तो उन्होंने अपनी दाढ़ी निकालकर दे दी, देखिये मजेदार वीडियो

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने फैंस की बात मानकर आख़िरकार अपने चार्मिंग लूक में आ गए है। उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी मां गाड़ी मांगती है और वह अपनी दाढ़ी निकालकर दे देते है।

कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो;विरल/मानव)

लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने घरों में कैद हो गए है। सोशल मीडिया की मदद से ये सेलिब्रिटीज अपने फैंस के साथ जुड़े हुए है। फैंस को एंटरटेन करने में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कैसे पीछे रह सकते है। वे इंस्टग्राम के जरिये रोज अपने फैंस के लिए एंटरटेनिंग वीडियो या फोटोज शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव चैट में अपने फैंस से सवाल पूछा था कि वे अपनी ढाढी बनाये या रहने दे। उन्हें फैंस का अच्छा प्रतिसाद मिला। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी एक इमोजी के जरिये हाथ उठाते हुए दाढ़ी निकालने की बात कहीं थी।

तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने फैंस की बात मानकर आख़िरकार अपने चार्मिंग लूक में आ गए है। उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी मां गाड़ी मांगती है और वह अपनी दाढ़ी निकालकर दे देते है।

यह वीडियो शेयर कर कार्तिक कैप्शन में लिखते है, ‘मम्मी सही खेल गई…🚙 🧔🏻’

यहां देखें कार्तिक आर्यन की फनी वीडियो-

कार्तिक की वर्कफ्रंट की बात करे तो दोस्तना 2 और भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे और जल्द ही तानाजी फेम ओम राउत की बिग बजेट एक्शन फिल्म में एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: