कार्तिक आर्यन का फूटा गुस्सा, घर से बाहर निकलने वालों की लगाई लताड़, देखें वीडियो

Coronavirus: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का लोगों के ऊपर गुस्सा फुट गया है क्योंकि लोग बात ना सुनते हुए, घर से बाहर निकल रहे हैं, पार्टी कर रहे है, और ऑफिस जा रहे है।

कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Coronavirus: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का लोगों के ऊपर गुस्सा फुट गया है क्योंकि लोग बात ना सुनते हुए, घर से बाहर निकल रहे हैं, पार्टी कर रहे है, और ऑफिस जा रहे है। कार्तिक आर्यन लोगों पर जान बूझकर गुस्सा नहीं हो रहे है,बल्कि वह सिर्फ लोगों को कुछ दिन घर में रहने के लिए कह रहे हैं। कार्तिक ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखते है ‘#CoronaStopKaroNa सामाजिक दूरी बनाने के लिए मेरे अंदाज़ में अपील 🙏🏽 बता दें, कार्तिक ने मोनोलॉग किया है, जिसमें वह लोगों को लेकर शिकायत कर रहे है, जो कोरोना वायरस के प्रकोप को बताने के बावजूब किये गए अपील को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं। कार्तिक का लगभग ढाई मिनट का मोनोलॉग इंरटनेट पर वायरल हो रहा है, जो उन्होंने खुद लिखा है।

पढ़ें: Nirbhaya Case: रितेश देशमुख, प्रीति जिंटा और ऋषि कपूर ने निर्भया के दोषियों को फांसी पर जताई ख़ुशी, देखें ट्वीट

यहां देखें कार्तिक आर्यन का मोनोलॉग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की गुज़ारिश की है। वहीँ कार्तिक ने भी इस बात को आगे बढ़ाते हुए ऐसा कोई भी काम ना करने की अपील की है। कार्तिक का ये वीडियो सभी को बहुत पसंद आ रहा है। वरुण धवन, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर ने कार्तिक के वीडियो की तारीफ़ करते हुए कमेंट किये हैं।

कार्तिक की वर्कफ्रंट की बात करे तो, वह इस समय भूल भुलैया 2 के शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में कियारा अडवाणी और कार्तिक लीड रोल में नजर आयेंगे।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो