कार्तिक आर्यन ने किया पुलवामा शहीदों को नमन, श्रद्धाजंलि वीडियो के शूट में हुए शामिल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल की शूटिंग में व्यस्त है। लेकिन इस बीच वक्त निकाल कर उन्होंने पुलवामा (Pulwama Attack) में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धाजंलि देने के लिए एक वीडियो शूट में शामिल हुए।

पुलवामा शहीदों को श्रद्धाजंलि देते हुए कार्तिक आर्यन।

फिल्म प्यार के पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety) से पॉपुलर हुए कार्तिक आर्यन इन दिनों डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल की शूटिंग में व्यस्त है। लेकिन इस बीच वक्त निकाल कर उन्होंने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धाजंलि देने के लिए एक वीडियो शूट में शामिल हुए। आपको बता दें 14 फरवरी को आतंकवादियों ने सेना के जवानों से भरे वाहन पर विस्फोटक से हमला किया था, जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे।

प्राप्त जानकारी मुताबिक, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फिल्मसिटी के स्टूडियो में चार मिनट के लंबे वीडियो देशभक्ति सॉन्ग के लिए शूट किया। इस वीडियो सॉन्ग के बोल ‘तू देश मेरा, में भाग लिया’ है। इससे पहले अमिताभ बच्चन, आमिर खान, रणबीर कपूर सहित कई बॉलीवुड कलाकारों ने इस वीडियो सॉन्ग में शामिल हुए थे। ये सॉन्ग उन सैनिकों की याद में बनाया गया है जो हमले में शहीद हुए थे और इसे सोनू निगम और सुखविंदर ने गाया है।

भारतीय सेना के जवानों की लाइफ पर बना वीडियो

इस वीडियो में भारतीय सेना (Indian Army)  के जवानों की लाइफ को दिखाया गया है और देश भर में कई स्थानों पर शूट किया गया है, केंद्रीय रिजर्व पुलिस (सीआरपीएफ) और हैप्पी प्रोडक्शंस इंडिया के सहयोग से ये वीडियो बनाया गया है। हैप्पी प्रोडक्शंस इंडिया के एमडी, अभिषेक मिश्रा ने कहा, ‘हम पुलवामा शहीदों  (Pulwama Martyr)और हमारे जवानों के लिए कई बॉलीवुड सितारों से समर्थन प्राप्त कर खुश हैं। हमने कई बार कार्तिक के साथ काम किया है, और इस वीडियो के लिए उनके साथ काम करना शानदार अनुभव रहा है।’

अनन्या पांडे को भी पसंद है कार्तिक आर्यन, बोली- मुझे उनके साथ टाइम बिताना लगता है अच्छा

यहां देखिए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान सेट से लीक हुआ कीसिंग सीन… 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।