जैकलिन फर्नांडीज को इग्नोर कर इस हिरोइन के बच्चों के पापा बनना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, चैट शो में खोला राज

कार्तिक (Kartik Aaryan) इन दिनों कृति सेनन के साथ दिनेश विजयन की फिल्म लुका-छुपी की शूटिंग में व्यस्त हैं। कार्तिक आर्यन हाल ही में नेहा धूपिया का चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' (No Filter Neha) में नजर आने वाले हैं। कार्तिक के साथ नेहा के शो का ये एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है।

कार्तिक इन दिनों कृति सेनन के साथ दिनेश विजयन की फिल्म लुका-छुपी की शूटिंग में व्यस्त हैं।

बॉलीवुड में पहले ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म और फिर ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी हिट फिल्में देने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्तिक (Kartik Aaryan) इन दिनों कृति सेनन के साथ दिनेश विजयन की फिल्म लुका-छुपी की शूटिंग में व्यस्त हैं। कार्तिक आर्यन हाल ही में नेहा धूपिया का चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ (No Filter Neha) में नजर आने वाले हैं।

कार्तिक के साथ नेहा के शो का ये एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। इसमें कार्तिक बताते हैं कि वो किस हिरोईन से अपने बच्चे चाहते हैं। दरअसल शो में कार्तिक कहते हैं वो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपने बच्चे चाहते हैं। कार्तिक ने इसके पीछे वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे एक्सेंट वाली लड़कियां पसंद हैं।

कार्तिक का ये जवाब सुनकर जब नेहा धूपिया ने कहा कि एक्सेंट को जैकलिन फर्नांडीज का भी ऐसा ही है। तब नेहा की इस बात का जवाब देते हुए कार्तिक कहते हैं कि उन्हें कभी एहसास नहीं हुआ। वहीं अभी हाल ही में सारा अली खान करण जौहर के शो कॉफी विथ करण में कार्तिक आर्यन को लेकर कहा था कि वो उनके साथ डेट करना चाहती है। इस दौरान सारा के साथ उनके पापा सैफ अली खान भी मौजूद थे। सारा कि ये बात सुनकर सैफ अली खान कहते हैं कि यदि आर्यन के पास पैसे हैं तो ले जाए सारा को। वहीं पापा सैफ की ये बात सुनकर सारा उन्हें चुप कराती हैं।

सारा के इस बयान को सुनकर कार्तिक आर्यन का भी जवाब आया था। इस पर कार्तिक ने सारा के साथ डेट पर जाने को लेकर हां कह दिया था। बताते चलें कि कार्तिक आर्यन ने ये बात पैपराजी द्वारा सारा के इस बयान पर पूछे जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था। वेल कार्तिक आर्यन की ये बात सुनकर आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए कार्तिक आर्यन का ये वीडियो…

देखिए कार्तिक आर्यन की कुछ अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।