कार्तिक आर्यन चाहते हैं दीपिका पादुकोण जैसी बीवी, इसकी वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे

हाल ही में कार्तिक ने बताया कि वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी लड़की से शादी करना चाहते हैं। कार्तिक ने इसकी वजह भी बताई।

दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में बिना किसी गॉड फादर के अपनी शानदार एक्टिंग से खुद को एक अलग पहचान देने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सोशल मीडिया पर अपने फैंस का लगातार मनोरंजन कर रहे हैं। कार्तिक ने इस दौरान अपनी कई वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर किये। वहीं अब एक बार वह फिर से मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गए हैं। हाल ही में कार्तिक ने बताया कि वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी लड़की से शादी करना चाहते हैं। कार्तिक ने इसकी वजह भी बताई।

कार्तिक आर्यन का वैसे तो सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे के साथ जुड़ चुका है। लेकिन कार्तिक आर्यन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह दीपिका पादुकोण को पसंद करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि वह दीपिका पादुकोण जैसी लड़की से शादी करना चाहते हैं। इसके पीछे उन्होंने एक वजह भी बताई। उनका कहना है दीपिका पूरी दुनिया के सामने अपने पति को बड़ी शान से दिखाती हैं।

वहीं जब कार्तिक से कटरीना कैफ के साथ फिल्म करने का सवाल पूछा गया तो इस पर वह जवाब टालते दिखाई दिए और उनका जवाब दीपिका के इर्द-गिर्द घूमता रहा। कार्तिक ने जवाब दिया कि “मैं दीपिका के साथ भी बेहतर दिखता हूं। तो क्या बोलते हो?” अब देखना होगा कि क्या कार्तिक और दीपिका की जोड़ी को पर्दे पर दिखाई देगी या नहीं।

बता दें कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर डांस करते हुए नजर आए थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। दरअसल, दीपिका ने कार्तिक से उनकी फिल्म पति पत्नी और वो के गाने धीमे-धीमे पर डांस स्टेप सीखे थे।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.