कार्तिक आर्यन इस शहर में करने वाले हैं भूल भुलैया 2 की बाकी शूटिंग, कहा- मुझे वहां का खाना बहुत पसंद हैं

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग के लिए लखनऊ आ रहे है। लाजमी है उनके फैन्स कार्तिक का स्वागत करने के लिए वहाँ भी पहुँच ही जायेंगे। कार्तिक का लखनऊ से एक करीब का नाता बन गया है

कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के चार्मिंग स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द उनकी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैय्या 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में भूतों के साथ लड़ते नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनकी प्रेमिका का किरदार कियारा अडवाणी (Kiara Advani) निभाने वाली है। हाल ही में जयपुर में कार्तिक और कियारा रोमांटिक सॉन्ग शूट करते नजर आये थे। सेट से उनकी काफी सारे तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। अब खबर यह मिली हैं कि कार्तिक आर्यन जल्द लखनऊ में भूल भुलैया 2 की शूटिंग करने वाले है।

कार्तिक आर्यन फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ आ रहे है। लाजमी है उनके फैन्स कार्तिक का स्वागत करने के लिए वहाँ भी पहुँच ही जायेंगे। कार्तिक का लखनऊ से एक करीब का नाता बन गया है जब से उन्होने यहाँ अपनी पिछली हिट फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग की। पिछली बार कार्तिक पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद लखनऊ शहर घूमने निकलते थे। उन्हें इस शहर से खास लगाव है। कार्तिक बहुत जल्द अपने पसंदीदा शहर लखनऊ आ रहे है, अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग करने के लिए।

कार्तिक आर्यन ने कहा कि- “पिछली बार मैंने लखनऊ में पति पत्नी और वोह की शूटिंग की थीं और अब मैं फिर से भूल भुलैय्या 2 की शूटिंग के लिए जा रहा हूँ। करीब एक महीने के लिए में लखनऊ के अलग अलग जगह शूटिंग करने वाला हूँ। वहां के लोग मेरे साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं और हां मुझे वहां का खाना बहुत पसंद है।

फ़िल्म की पहली किस्त हॉरर और कॉमेडी से भरपूर हुई थी। अब निर्माताओं ने दूसरी किस्त के लिए बॉलीवुड में कुछ उम्दा एक्टर्स को एक साथ लाया है और इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तब्बू (Tabu) और कियारा आडवाणी (Kiyara Advani) बड़ी स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाएंगे , दर्शको का इन सबको एक साथ देखने का सपना जल्द ही पूरा होने जा रहा है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: