कार्तिक आर्यन करेगे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ काम, पहली बार आयेंगे साथ नजर

खंबरे है की निर्माता साजिद नाडियाडवाला एक फिल्म बनाने जा रही है।,जिसकी उन्होंने रोमांचक कास्टिंग की है। इस दौरान साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक आर्यन को मुख्य भूमिका के लिए चुना है।

कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। वह इन दिनो काफी सुर्खियों में है। अब कार्तिक आर्यन को लेकर खंबरे है की वह जल्द ही निर्माता साजिद नाडियाडवाला  (Sajid Nadiadwala) और निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) के साथ नेक्स्ट फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।

Kartik Aaryan

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म मे नजर आयेंगे कार्तिक आर्यन

दरअसल,  इस बात की जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर के दि है कि वह निर्माता साजिद नाडियाडवाला  और निर्देशक कबीर खान के साथ नेक्स्ट फिल्म मे काम करने जा रहे  है।  निर्माता साजिद नाडियाडवाला एक फिल्म बनाने जा रही है।,जिसकी उन्होंने रोमांचक कास्टिंग की है। इस दौरान साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक आर्यन को मुख्य भूमिका के लिए चुना है।

Kartik Aaryan

पहली बार साथ कम करेगे

दूसरी तरफ एक बार फिर यह अनटाइटल्ड फिल्म साजिद और कबीर को एक साथ लाएगा। यह पहली बार है की  हिट फिल्म निर्माता और अभिनेता कार्तिक आर्यन साथ नजर आने वाले है। फैंस इसके लिए काफी उतसाहीत है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

Sajid Nadiadwala

https://www.instagram.com/p/CgJGZMiPwsV/

Kabir Khan

बेहद उतसाहीत है दर्शक

बता दे की फिल्म के विवरण को अभी गुप्त रखा गया है, लेकिन कहा जा रहा है की यह एक बडें पैमाने पर मनोरंजक फिल्म होगी। कुछ ऐसा जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस तरह से तीन दिग्गजों के एक साथ हाथ मिलाने की घोषणा ने निश्चित रूप से फिल्म लवर्स के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं