राजस्थान में हो रही इम्तियाज अली की फिल्म आजकल की शूटिंग, सेट से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का ये लुक

इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन उदयपुर पहुंचे हुए हैं। इस बीच शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रह है। जिसमें फिल्म से जुड़ा हुआ कार्तिक आर्यन का एक नया लुक सामने आया है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (फोटो इंस्टाग्राम)

फिल्म लुका-छुपी की जबरदस्त सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन सफलता की बुलंदियों पर हैं। सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी अभिनेता न्यूज पेपर की हैडलाइन में बने रहते हैं। हालांकि कार्तिक आर्यन आज कल इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसके लिए हाल ही में वो फिल्म के कुछ भाग को शूट करने के लिए उदयपुर पहुंचे हुए हैं।

फिल्म में कार्तिक आर्यन केदारनाथ एक्ट्रेस सारा अली खान के ऑपोजिट नजर आएंगे। हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन उदयपुर में शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में शूटिंग स्थल पर मौजूद अभिनेता के प्रशंसकों का हुजूम भी देखने लायक था। इसी बीच शूटिंग करते हुए अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें फिल्म में उनका लुक कैसा होगा ये सभी के सामने आया हैं।

यहां देखिए कार्तिक आर्यन का फिल्म में नया लुक…

आपको बताते चलें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने फिल्म के कुछ भाग को दिल्ली में शूट किया था। जिसकी ऑनसेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। जिसमे कार्तिक आर्यन सारा अली खान को दिल्ली की सड़कों पर खुलेआम बाइक पर घुमा रहे थे। हालांकि दिल्ली में शूटिंग पूरी होने के बाद कार्तिक आर्यन ने अपने इंटाग्राम पर इम्तियाज अली के साथ रैप अप पार्टी का एक वीडियो भी शेयर किया था।

इम्तियाज अली के साथ रैप अप पार्टी करते हुए कार्तिक आर्यन…

आपको बता दें कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन पर क्रश होने की बात कही थी। सारा ने कहा था की वो कार्तिक आर्यन को लेकर डेट पर जाना चाहती हैं। जिसके बाद एक इवेंट में जब कार्तिक से सारा की टिप्पणी के बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने कहा कि वह अभिनेत्री के साथ कॉफी डेट पर जाना पसंद करेंगे। इसके बाद दोनों लाइमलाइट में आ गए। दोनों को साथ में देखने के लिए हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

यहां देखिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का लेटेस्ट वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।