Kartik Aaryan और Karan Johar ने फिर से मिलाया हाथ ?फैंस बोले , ” खत्म हुई दोनो के बीच की कड़वाहट !! “

मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन और फिल्म निर्माता करण जौहर के बीच पिछले उनकी फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर कुछ अनबन देखी गई थी जिसके बाद कार्तिक ने दोस्ताना 2 फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था ।

कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan)और करन जौहर ( Karan Johar ) के बीच चल रहा झगड़ा अब खत्म होता हुआ नजर आ रहा है , क्योंकि इंटरनेट पर एक वीडियो बेहद ज्यादा वायरल हो रही है जिसमे पिंकविला के स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड्स के दौरान कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और करन जौहर ( Karan Johar)को एक ही टेबल पर साथ बैठे और बातें करते हुए देखा जा रहा है । उन दोनो का एक दूसरे के साथ आरामदायक व्यवहार देख कर यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि अभिनेता और फिल्म निर्माता दोनो ने ही अपने पुराने गिले – शिक्वों को भुला दिया है।

https://www.facebook.com/hindirush/videos/576032410575607/?extid=CL-UNK-UNK-UNK-AN_GK0T-GK1C

वरुण धवन ( Varun Dhawan)ने कराई सुलह?

इससे पहले भी एक वीडियो बेहद वायरल हुई थी ,जहा वरुण धवन( Varun Dhawan) ने उसी इवेंट के दौरान कार्तिक ( Kartik Aaryan)को फुसलाकर स्टेज पर बुलाया और उनसे मजाक में यह भी कहा कि , ” कार्तिक आओ हमारे साथ धर्मा की फिल्म के गाने पर डांस करो” , उसके बाद भूलभुलाईया 2 के अभिनेता ने वरुण , रणवीर सिंह , आयुष्मान खुराना , सिद्धार्थ मल्होत्रा और कृति सनोन आदि सभी सितारों को स्टेज पर फिल्म जुग जुग जियो के गाने पर कंपनी दी थी । और उसके बाद करण जौहर  ( Karan Johar)  ने भी इन सभी लोगों को स्टेज पर ज्वॉइन किया । इन सभी के बाद एक वीडियो और भी सामने आई जहा वरुण धवन ने कार्तिक( Kartik Aaryan) और करन ( Karan Johar) दोनो को अप्रोच किया जब वे साथ खड़े थे और ऐसे में कार्तिक( Kartik Aaryan) और करन दोनो के चेहरों पर साथ मुस्कान आई

थी।

इस वजह से आई थी दरार

पिछले साल कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan)और करन जोहर ( Karan Johar) के बीच कुछ रिपोर्ट्स इस प्रकार सामने आई थी कि , धर्मा प्रोडक्शन अपनी आने वाली फिल्म दोस्ताना की रिकेटिंग कर रही है जिसमे पहले कार्तिक और जान्हवी कपूर को लिया गया था ।परंतु रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि कार्तिक की अव्यवसायिकता इसकी वजह थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।