‘रिंकिया के पापा’ गाना फिर आ गया है चर्चा में, इस बार कार्तिक आर्यन को लेकर हो रहा है वायरल

भोजपुरी का फेमस गाना 'रिंकिया के पापा' एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। ये गाना सोशल मीडिया में पर फिर से वायरल हो रहा है। इस बार गाना कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को लेकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रही वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। रिंकिया के पापा गाना अपने समय का काफी पॉपुलर गाना था। आज भी इस गाने का जादू लोगों पर छाया हुआ है।

मनोज तिवारी और कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी का फेमस गाना ‘रिंकिया के पापा’ एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। ये गाना सोशल मीडिया में पर फिर से वायरल हो रहा है। इस बार गाना कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को लेकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रही वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। रिंकिया के पापा गाना अपने समय का काफी पॉपुलर गाना था। आज भी इस गाने का जादू लोगों पर छाया हुआ है।

इस बार इस गाने को कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को देखकर आप भी हंसने लगेंगे। वीडियो में वो ‘रिंकिया के पापा’ गाना सुनकर ‘हीं हीं’ कर हंस रहे हैं। दरअसल, हीं हीं कर हंसने वाली हंसी उनकी फिल्म पति पत्नी और वो में दिखाई गई है। इस गाने को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने मजेदार कैप्शन भी दिया है। कार्तिक आर्यन ने लिखा है कि चिंटू त्यागी अपनी हीं हीं हीं पर कंट्रोल नहीं रख पा रहे हैं, आपके रिऐक्शन देख के।’

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने जो गाना अपने अकाउंट से शेयर किया है उसे ‘रिंकिया के पापा’ गाने और फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के कुछ सीन्स को मिलकर बनाया गया है। इस गाने को देखकर आपको काफी हंसी आएगी। गाना इतना फनी बनाया गया है।

इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अबतक 14 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो पर कार्तिक के फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही गाने को मजेदार बता रहे हैं।

कार्तिक आर्यन इस समय अपनी फिल्म पति पत्नी और वो का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म सिनेमाघरों में लग चुकी है और काफी अच्छा कारोबार कर रही है। अबतक फिल्म ने 60 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। इसी के साथ ही कार्तिक आर्यन का नाम एक और सफल फिल्म के साथ जुड़ गया है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.