Kartik Aaryan ने शेयर की भूल भुलैया 2 के गाने हरे कृष्णा हरे राम को गाते हुए ,अपने फैन की बहुत ही क्यूट विडियो

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने एक फैन की नई वीडियो शेयर की । इस क्लिप में एक बच्चा उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 के गाने "हरे कृष्णा, हरे राम" को भगवान की प्रार्थना करते समय गाते हुए नजर आ रहा है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने एक फैन की नई वीडियो शेयर की । इस क्लिप में एक बच्चा उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 के गाने “हरे कृष्णा, हरे राम” को भगवान की प्रार्थना करते समय गाते हुए नजर आ रहा है।कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जो अभी अपनी फिल्म भूल भुलैया की कामयाबी मना रहे हैं अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म से रिलेटेड उनके फैंस की स्टोरीज़ शेयर करते हुए नजर आते हैं । अभी हाल ही में बुधवार को कार्तिक ने एक ट्विटर यूजर के मजाक में यह कहने पर कि वह कार्तिक की प्रशंसा करने के लिए 500 लेगा को  जवाब देते हुए कहा कि ” मैं ये राशि पेटीएम करूं या गूगल पे ” ।

https://www.instagram.com/reel/CeliaRBjHYY/?utm_source=ig_web_copy_link

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने की अपने एक फैन की विडियो शेयर

इसके अगले ही दिन कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही सुंदर वीडियो शेयर की जिसमें देखा जा रहा है, कि एक बच्चा प्रार्थना करते हुए उनकी फिल्म भूलभुलैया 2 के गाने हरे कृष्णा हरे राम को गा रहा है।इस वीडियो में एक बच्चा अपने घर में बने मंदिर मैं बैठा है और वह अचानक से कार्तिक का बहुचर्चित गाना हरे कृष्णा हरे राम गाने लगता है जिसे देखकर बच्चे के बराबर में बैठी लेडी भी वह गाना दोहराने लगती है । इस वीडियो को गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा, “स्वीटेस्ट वीडियो” । फैंस को भी यह वीडियो बहुत पसंद आई और उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया , एक इंस्टाग्राम यूजर ने तो यह भी लिखा कि , “बस यही देखना बाकी था” ।

https://www.instagram.com/reel/Cek0tIJDwYa/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं कार्तिक

इससे पहले कार्तिक ने गुरुवार को ही अपनी एक शूटिंग के समय की वीडियो फैंस के साथ साझा की थी जिसे की सभी लोगों ने बहुत पसंद किया था इस वीडियो में कार्तिक फिल्म के टाइटल ट्रैक पर हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CefwsYnj1AC/?utm_source=ig_web_copy_link

सभी के चहीते है कार्तिक

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड का एक उभरता हुआ , सितारा हैं उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 , 200 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा चुकी है, कार्तिक को पूरे देश में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और वह सभी के फेवरेट भी बन गए हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें