Karva Chauth 2022: करवाचौथ के व्रत पर विवादित बयान देकर फंस चुकी हैं ये हसीनाएं, जनता ने उड़ाई थी खूब धज्जियां

Karva Chauth 2022:

Karwa Chauth 2022: इस साल 13 अक्टूबर को देशभर में करवाचौथ का त्योहार मनाया जा राह है. महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए ये खास व्रत रखती हैं. वहीं कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी इस त्योहार को विधि-विधान से मनाती हैं. हर साल अभिनेत्रियां अपने-अपने तरीके से करवाचौथ में सजती हैं और इस व्रत को चांद देखने के बाद ही तोड़ती हैं. वहीं कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो करवाचौथ के व्रत पर विवादित बयान दे चुकी है. जिसके बाद हुआ खूब हंगामा. यह भी पढ़ें: संस्कारी दिखने वाले सलमान खान के फिल्मी पिता आलोक नाथ पर लग चुका है बलात्कार का आरोप, नशे में इस महीला के साथ की थी गंदी हरकत!

रत्ना पाठक (Ratan Pathak)

एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह करवाचौथ पर विवादित बयान देकर आलोचानाएं झेल चुकी हैं. कुछ वक्त पहले रत्ना पाठक ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हमारा समाज बहुत ही रुढ़िवादी होता जा रहा है. मैं शिद्दत से ये चीज महसूस कर रही हूं. हम अंधविश्वासी भी होते जा रहे हैं. हम लोगों को ये मानने पर मजबूर किया जा रहा है कि धर्म जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है. आज तक किसी ने मुझसे नहीं पूछा कि करवाचौथ का व्रत क्यों नहीं कर रहीं हैं आप? पिछले साल पहली बार किसी ने मुझसे पूछा. मैंने सोचा, ‘पागल हूं क्या? अजीब नहीं है पढ़ी-लिखी महिलाएं भी पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखती हैं.’ इस बयान के बाद रत्ना पाठक को सोशल मीडिया पर यूजर्स से खूब खरी-खोटी सुनने को मिली थी. जनता उनके खिलाफ हो गई थी और लोगों का ऐसा कहना था कि रतना ने इस व्रत को रखने वाली महिलाओं का मजाक उड़ाया है. जो बिल्कुल भी सही नहीं है. यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: ये किस हाल में नजर आ रही हैं जान्हवी कपूर, 16 डिग्री ठंड में फंसी एक्ट्रेस!

                                               रतना पाठक (Ratna Pathak)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)

खिलाड़ी कुमार अक्षय की पत्नी और एक्ट्रेस रह चुकी ट्विंकल खन्ना आए दिन किसी ना किस बेबाक बयान की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं मिसेज फनीबोन्स ट्विंकल खन्ना भी करवाचौथ के व्रत पर टिप्पणी कर चुकी हैं. कुछ साल पहले ट्विंकल ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा था,  ‘आजकल जहां लोग 40 की उम्र में दूसरी शादी कर लेते हैं, तो पहले पति के लिए फास्ट रखने से क्या फायदा? जब उनके साथ जिंदगी भर साथ रहना ही नहीं.’ उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी.

                           ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) 

एक्टर सैफ अली खान की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी करवाचौथ के व्रत को लेकर अपनी राय रखी थी. करीना का साफ कहना था कि उन्हें पति के प्रति प्यार साबित करने के लिए करवाचौथ का व्रत रखने की कोई जरूरत नहीं है. करीना का मानना है कि वह भूखे नहीं रह सकती हैं. वह करवाचौथ के दिन व्रत रखने की बजाय इस दिन को खाने-पीने और काम करने में व्यस्त रहते हुए बिताना पसंद करती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘जब बाकी औरतें भूखी रहेंगी, मैं खूब खा रही होऊंगी. मुझे अपना प्यार साबित करने के लिए भूखे रहने की जरूरत नहीं है.’ करीना के इस बयान के बाद भी लोगों ने उन्हें अपने निशाने पर लेते हुए खूब ट्रोल किया था. सोशल मीडिया पर बेबो की खूब खिल्ली उड़ाई थी. यह भी पढ़े: सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, एक्टर ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो

                                    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.