AAP के ‘राजपूत कार्ड’ पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कहा- ब्राह्मण, यादव, जाट… झुकने वाले लोग हैं?

मनीष सिसोदिया ने खुद को राजपूत बताते हुए कहा है कि वो किसी के सामने झुकेंगे नहीं. अब इस बयान पर 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सिसोदिया पर निशाना साधा है.

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर सोशल मीडिया पर राजनीतिक पार्टियों के बीच घमासान छिड़ा हुआ है. आम आदमी पार्टी (AAP) पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं. इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) का नाम सामने आ रहा है. वहीं अब मनीष सिसोदिया ने बीजेपी के आरोपों को लेकर जाति का कार्ड खेलना शुरू कर दिया है. उन्होंने खुद को राजपूत बताते हुए कहा है कि वो किसी के सामने झुकेंगे नहीं. अब इस बयान पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सिसोदिया पर निशाना साधा है.

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने खुद को राजपूत बताते हुए कहा है कि वह किसी के सामने झुकेंगे नहीं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सिसोदिया पर जाति का सहारा लेने का आरोप लगाकर पलटवार किया है. इस बीच कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी उनसे तीखा सवाल पूछ लिया.

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “यह कैसा जातिवादी तर्क है? यानी अगर जनाब मनीष सिसोदिया, जो राजपूत नहीं होते तो झुक जाते, कट जाते। यानी दिल्ली में जो ब्राह्मण,, यादव, गुज्जर, जाट, सिख इत्यादि रहते हैं वो सब झुकने वाले लोग हैं? मुस्लिम, ईसाई, दलित… क्या यह सब झुकने वाली क़ौम हैं?:

बता दें मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने अपने ट्वीट में लिखा था “मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ. सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं।जो करना है कर लो.”

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और आम आदमी पार्टी पहले भी आमने-सामने आ चुके हैं. फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने झूठा बताया था. जिसके बाद दोनों आमने-सामने आ गए थे और इसको लेकर काफी कहासुनी हुई थी. अग्निहोत्री पहले भी कई बार ‘आम आदमी पार्टी’ की आलोचना कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.