कठुआ गैंगरेप पर सोनम कपूर के इस बयान पर कोयना मित्रा ने उन्हें लताड़ा

सोनम कपूर के इस ट्वीट पर गुस्से से लाल हुई ये एक्ट्रेस

सोनम कपूर के इस ट्वीट पर गुस्से से लाल हुई ये एक्ट्रेस

कठुआ में बच्ची के साथ हुए बलात्कार को लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने अपने अपने सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाला है| बॉलीवुड का प्रत्येक दिग्गज कलाकार इस मामले को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर दे रहा है। हाल में ही इस मामले पर सोनम कपूर ने एक ट्वीट किया और लिखा-

हालाँकि उनके इस ट्वीट पर कोयना मित्रा गुस्से से लाल हो गयीं और सोनम कपूर को लताड़ दिया| दरअसल उनका कहना था कि आप एक रेप की वजह से पूरे हिन्दू धर्म को कुछ भी कैसे कह सकती है-

यह बच्ची इस साल 10 जनवरी को गमशुदा हुई थी, उसके पिता ने दो दिनों तक उसे हर जगह ढूंढ़ा और आखिर में थकहार कर 12 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बच्ची घोड़े का चारा लेने के लिए जंगल गई थी, लेकिन फिर लौटी ही नहीं।पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन तब तक उस मासूम की मौत हो चुकी थी। पुलिस को 17 जनवरी के दिन कठुआ के ही रासना गांव के पास के जंगलों में बेहद बुरी हालत में उसकी लाश मिली। पुलिस ने लाश बरामद कर उसे मेडिकल के लिए भेजा, जिसमें पता चला कि उसके साथ गैंगरेप हुआ था। पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया, लेकिन तब स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ ही विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

इस चार्जशीट में बताया गया कि नाबालिग आरोपी ने बच्ची का अपहरण किया और फिर 11 जनवरी को उसने मेरठन में पढ़ाई कर रहे अपने साथी आरोपी विशाल जंगोत्रा को इस बारे में बताया और कहा, ‘मजे लेना है, जल्दी यहां आ जाओ। इसके अगले दिन 12 जनवरी को विशाल रासना गांव पहुंच गया। इस दौरान आरोपियों ने बच्ची को नशे की गोलियां देकर एक मंदिर में बंधक बना रखा था। उन लोगों हफ्तेभर तक उसका कई बार रेप किया। इस मामले में दायर चार्जशीट के बाद इस पर सियासत भी गर्माती दिख रही है। एक तरफ जम्मू कश्मीर हाईकोर्ट बार एसोसिएशन और बीजेपी के कुछ नेता इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं, जबकि मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का कहना है की क्राइम ब्रांच इसकी निष्पक्ष जांच कर रही है और यह मामला सीबीआई को सौंपने की कोई ज़ुरूरत नहीं।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।