कैटरीना कैफ निभा सकती हैं इस एथलीट का किरदार, भारतीय भाषाओं सहित इन विदेशी लैंग्वेज में रिलीज होगी फिल्म

कैटरीना कैफ भी बायोपिक फिल्मों की रेस में जल्द शामिल हो सकती हैं। ये एक्ट्रेस आपको एथलीट पीटी उषा का किरदार निभा सकती हैं। ये फिल्म हिंदी सहित कई और भी विदेशी भाषाओं में बनेंगी।

कैटरीना कैफ(फोटो:इंस्टाग्राम)

कैटरीना कैफ आने वाले साल में कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसमें अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ है जो इस ईद यानि 5 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इसमें वो सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें उनका देसी अंदाज देखने मिला। इसके अलावा वो जल्द अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यावंशी’ में भी नजर आएंगी। ये जोड़ी करीब 9 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ देखने मिलेगी।

इन फिल्मों के अलावा एक और बड़ी कामयाबी इस एक्ट्रेस के हाथ लगी है। खबरों की मानें तो कैटरीना जल्द ही फेमस एथलीट पीटी उषा की बायोपिक में नजर आ सकती हैं। इसे ऐड फिल्ममेकर और डायरेक्टर रेवती एस वर्मा निर्देशित करेंगी। रेवती ने इससे पहले कई तमिल और तेलुगू फिल्मों केअलावा बॉलीवुड की फिल्म ‘आपके लिए हम’ डायरेक्ट कर चुकी हैं। ये फिल्म हिंदी  के अलावा चाइनीज, इंग्लिश और रशियन भाषाओं में बनेंगी जिसमें इस एथलीट की जिंदगी के हर पहलू को दिखाया जाएगा। जानकारी के अनुसार कुछ वक्त पहले ही ये डायरेक्टर कैटरीना से मिलने बैंगलोर से मुंबई गई थीं।

आपको बता दें कि पीटी उषा ने 101 इंटरनेशनल मेडल जीते हैं और फिलहाल वो दक्षिण रेलवे में बतौर ऑफिसर नियुक्त हैं और केरला ऐकेडेमी में यंग एथलीट को ट्रेनिंग भी देती हैं। पीटी उषा को पद्मश्री और अर्जुन अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। खबरों के मुताबिक ये रोल कुछ साल पहले प्रियंका चोपड़ा को ऑफर हुआ था, लेकिन हॉलीवुड फिल्मों में बिजी होने की वजह से प्रियंका इस प्रोजेक्ट को हां नहीं कह पाईं। वाकई में अगर कैटरीना कैफ इस किरदार में नजर आती हैं, तो वो उनके लिए बड़ी कामयाबी होगी।

वीडियो में देखिए कैटरीना कैफ और सलमान खान ने कैसे खुल्लम खुल्ला प्यार का इजहार किया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।