Katrina Kaif Birthday: फिल्मों से ब्रेक लेना चाहती हैं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने बताया अपना बर्थडे प्लान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) 16 जुलाई को अपना 36वां जन्मदिन मनाएंगी। इस बार उनका जन्मदिन बेहद खास होगा। दरअसल कैटरीना ने खुद अपना बर्थडे प्लान रिवील कर दिया है।

कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई, 1983 को हुआ था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) इस साल अपने बर्थडे के लिए खास तैयारी कर रही हैं। 16 जुलाई को एक्ट्रेस अपना 36वां जन्मदिन मनाएंगी। इस बार कैटरीना का जन्मदिन बेहद खास होगा। दरअसल अभिनेत्री कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी बहनों और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाना चाहती हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने बर्थडे प्लान के बारे में बताते हुए कहा, ‘बहुत हद तक तय है कि मैं कुछ दिनों के लिए अपनी बहनों और दोस्तों के साथ कहीं जाऊंगी। मैं काम से कुछ दिनों का ब्रेक लूंगी और किसी अच्छी जगह जाऊंगी और एन्जॉय करूंगी।’

बताते चलें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Movies) की आखिरी फिल्म भारत थी। इस फिल्म में वह सलमान खान (Salman Khan Movies) के अपोजिट नजर आई थीं। फिल्म में कैटरीना की एक्टिंग को काफी सराहा गया।

पिछले साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जीरो और ‘भारत’ में मिली तारीफ पर कैटरीना कैफ ने कहा, ‘मैं इस तरह के रोल वाली फिल्में करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। भारत और जीरो की तरह मैं अपनी अगली फिल्मों में भी किरदार में पूरी तरह ढलना चाहती हूं। इससे मैं अपने अभिनय की क्षमता का खुद अनुभव कर सकती हूं।’

बताते चलें कि कैटरीना कैफ इस समय सूर्यवंशी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। अक्षय कुमार के साथ करीब 10 साल बाद वह किसी फिल्म में दिखाई देंगी। इस जोड़ी की आखिरी फिल्म तीस मार खान थी, जो साल 2010 में रिलीज हुई थी। रोहित शेट्टी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन (सिंघम) और रणवीर सिंह (सिंबा) का स्पेशल अपीयरेंस होगा।

जानिए रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए सलमान खान के फैन ने कैसे की कैटरीना कैफ की बेइज्जती…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।