Katrina Kaif Birthday: पार्टी करके नहीं, इस तरह कैटरीना कैफ को अपना बर्थडे मनाना है पसंद

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका मानना है कि बर्थडे किसी खुशनुमा जगह पर फैमिली और दोस्तों के साथ मनाना चाहिए। वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर भी बात की। जानिए एक्ट्रेस ने और क्या बातें बताई।

  |     |     |     |   Updated 
Katrina Kaif Birthday: पार्टी करके नहीं, इस तरह कैटरीना कैफ को अपना बर्थडे मनाना है पसंद
कैटरीना कैफ ने अपने बर्थडे को लेकर कई बातें बताई (फोटो:इंस्टाग्राम)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों मैक्सिको (Katrina Kaif Mexico Vacation) में छुट्टियां बिता रही हैं और हर दिन वहां से उनका ग्लैमरस और हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर देखने मिल रहा है। उन्हें अपनी पिछली दोनों फिल्में जीरो और भारत के लिए तारीफें मिली थी और उनकी एक्टिंग को सराहा गया था। ये एक्ट्रेस इसके बाद अपने रोल को लेकर यकीनन काफी सजग हो गई होंगी।

हाल ही में कैटरीना कैफ ने डीएनए के साथ अपने इंटरव्यू में अपनी फिल्मों से लेकर बर्थडे कई चीजों के बारे में बात की और अपनी राय रखी। एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के बारे में बात करते हुए कहा कि वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ लंबे वक्त बाद काम करने को लेकर खुश हैं। रोहित शेट्टी की टीम में काम करने को लेकर कहा कि उनके साथ काम करना एक फैमिली की तरह लगता है।

वहीं, मैक्सिको में अपनी छुट्टियां और बर्थडे को लेकर एक्ट्रेस ने कहा-

हां, मैं अभी मैक्सिको में छुट्टियां बिता रही हूं। मुझे लगता है कि बर्थडे हमेशा मजेदार होना चाहिए। ये एक ऐसा मौका है जब आप ब्रेक लेकर अपने दोस्तों और फैमिली के साथ वक्त बिताते हो। ये साल मेरे लिए अब तक शानदार रहा है। चाहे जीरो हो या भारत मैं अपनी इन फिल्मों को लेकर संतुष्ट रही हूं। आगे भी ऐसे ही एक्साइटिंग रोल और फिल्मों की उम्मीद करती हूं। मुझे लगता है कि बर्थडे सेलिब्रेशन हमेशा खुशनुमा जगहों पर अपने दोस्तों और फैमिली के साथ करना चाहिए।

वहीं, एक्ट्रेस ने तीनों खान के अलावा आज के किस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं इस बारे में उन्होंने बात करते हुए बताया, ‘आज कई एक्टर काफी अच्छा काम कर रहे हैं। लेकिन मुझ डायरेक्टर और स्क्रिप्ट किसी फिल्म को चुनने के लिए प्रेरित करती है और उस प्रोजेक्ट के लिए जो भी एक्टर अच्छा होगा वो हिस्सा बनेगा। जब कहानी अच्छी होती है, तो हर कोई पूरे जज्बे के साथ काम करता है।’

कैटरीना कैफ ने जब बिकिनी अवतार में मचाया कोहराम, इन 11 तस्वीरों में देखिए एक्ट्रेस का हॉट और ग्लैमरस अंदाज…

वीडियो में देखिए सलमान खान के फैन ने कैसे की कैटरीना कैफ की बेइज्जती…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply