सलमान खान की फिल्म भारत की अबू धाबी में खत्म हुई शूटिंग, कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीर

कैटरीना ने अबू धाबी में फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन के बारें में जानकारी दी। कैटरीना की ये तस्वीर सोशल मीडिया में काफी पसंद की जा रही है।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म भारत से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। इसमें कैटरीना ने अबू धाबी में फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन के बारें में जानकारी दी। कैटरीना की ये तस्वीर सोशल मीडिया में काफी पसंद की जा रही है। इस तस्वीर में उनके साथ सलमान खान और सुनील ग्रोवर(Sunil grover )भी नजर आ रहे हैं। हालांकि तस्वीर में सलमान का मात्र आधा चहेरा ही दिख रहा है।

फिल्म भारत की शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ इन दिनों अबू धाबी में हैं। वहां पर उन्होंने सलमान खान और सुनील ग्रोवर के साथ कुछ सीन शूट किए। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। जल्द ही भारत की टीम इंडिया वापस लौट आएगी। ये फिल्म अगले साल ईद पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। सलमान खान की फिल्में काफी सालों से ईद के मौके पर ही रिलीज हो रहीं हैं। सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी इससे पहले ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आ चुकी है।

वरुण धवन के साथ आएगी नजर

एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म में इस फिल्म में एक पाकिस्तानी लड़की और एक भारतीय लड़के का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जो की इस फिल्म में लंदन के एक अंतरराष्ट्रीय डांस कॉम्पिटिशन के दौरान मिलेंगे। रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म एबीसीडी 3 के लिए निर्माताओं ने पांच गाने रिकॉर्ड किए हैं।

लेखक-निर्देशक फरहाद, जिन्हें हाल ही में हाउसफुल 4 पूरा करने के लिए चुना किया गया है, वह लेखक के तौर पर इस फिल्म के लिए भी काम करेंगे। इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और टी-सीरीज ‘भूषण कुमार द्वारा निर्मित किया जा रहा है यह फिल्म 8 नवंबर, 2019 को सिनेमाघरों को रिलीज होगी।

एबीसीडी 3 में अभिनेता-कोरियोग्राफर-निर्देशक प्रभुदेव, डांसर धर्मेश येलांदे, राघव जुयाल और पुणित पाठक भी शामिल होंगे जोकि एबीसीडी 2 का भी हिस्सा रह चुके थे ।इस फिल्म को लेकर वरुण धवन ने एक टीजर अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ महीने पहले शेयर किया था। वीडियो में एबीसीडी 3 के करिदार को दर्शाया गया। वीडियो में सबसे पहले प्रभुदेव, फिर वरुण धवन और कैटरीना कैफ को इंट्रडूज कराया गया।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।