जान्हवी कपूर पर कमेंट करना कैटरीना कैफ को पड़ा भारी, बहन सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब

कैटरीना कैफ ने नेहा धूपिया के चैट शो में जान्हवी कपूर को लेकर इंटरेस्टिंग कमेंट किया था। कैटरीना कैफ के इस कमेंट पर सोनम कपूर ने हल्के में नहीं लिया और जान्हवी कपूर को डिफेन्ड किया है।

कैटरीना कैफ, जान्हवी कपूर और सोनम कपूर। (फाइल फोटो)

कैटरीना कैफ ने नेहा धूपिया के चैट शो (Neha Dupia Chat Show) में जान्हवी कपूर को लेकर इंटरेस्टिंग कमेंट किया था। नेहा धूपिया ने कैटरीना कैफ से पूछा था कि कौन सी एक्ट्रेस जिम और वर्कआउट लुक में ऑवर द टॉप लगती है? कैटरीना कैप ने जान्हवी कपूर का नाम लिया और कहा कि वह बहुत छोटे शोर्ट्स पहनती हैं। कैटरीना कैफ के इस कमेंट पर सोनम कपूर ने हल्के में नहीं लिया और जान्हवी कपूर को डिफेन्ड किया है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor on Social Media) ने कभी भी सोशल मीडिया पर अपने विचार रखने पर घबराती और शर्माती नहीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जान्हवी कपूर की स्टोरी शेयर की है जिसमें वह जिम लुक में दिखाई दे रही हैं । उन्होंने इस स्टोरी में लिखा,’वह अक्सर रेगुलर क्लोथ्स भी पहनती हैं और कहर ढाती हैं।’ सोनम कपूर ने ये स्टोरी कैटरीना कैफ के उस बयान के बाद आई है, जब उनकी टिप्पणी सुर्खियां बनकर फैल रही थीं। सोनम कपूर ने इसले हल्के में नहीं ले सकती थी।

जिम आउटफिट बना फैशन गेम

जान्हवी कपूर और सोनम कपूर (Janhvi Kapoor Relation With Sonam Kapoor) पहने चचेरी बहने हैं और दोनों अक्सर अपना लवली रिलेशनशिप सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं और अब एक बड़ी बहन की तरह जान्हवी कपूर को प्रोटेक्ट कर रही हैं। आपको बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस अपने जिम लुक को फैशन गेम प्वाइंट बना रही हैं। विशेषतौर पर जान्हवी कपूर और सारा अली खान। दोनों अक्सर जिम और वर्क आउटफिट में स्पॉट होती हैं।

कैटरीना कैफ ने किया ये कमेंट

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने इंटरव्यू (Katrina Kaif Interview) में कहा था कि उन्हें लगता है कि जान्हवी कपूर बहुत छोटे शॉर्ट्स पहनती हैं। वह उनके जिम में भी जाती हैं और अक्सर साथ में भी जिम करती हैं। कई बार उन्हें (जान्हवी कपूर) लेकर परेशान भी होती हैं।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।