कैटरीना कैफ को भी किया जाता है सोशल मीडिया पर ट्रोल, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया ये मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस समय अपनी फिल्म भारत (Bharat Movie) की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर कैटरीना को भी काफी ट्रोल किया जाता है। अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को यह मैसेज दिया है।

भारत फिल्म में कैटरीना कैफ के किरदार का नाम कुमुद रैना था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आखिरी बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ भारत फिल्म (Bharat Movie) में नजर आई थीं। फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। फिलहाल इस समय कैटरीना फिल्म की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं अभिनेत्री को काफी ट्रोल किया जाता है। एक इंटरव्यू में कैटरीना ने ट्रोलर्स को पॉजिटिव रहने का मैसेज दिया।

कैटरीना कैफ ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि ट्रोल करने से मुझे कोई फर्क पड़ता है। मैं यूजर्स के कमेंट पढ़ती भी नहीं हूं। शायद ट्रोलिंग इसकी वजह हो। मुझे समझ नहीं आता कि कोई क्या पहनता है, कोई अपनी पर्सनल लाइफ में क्या कर रहा है, इसको लेकर कोई किसी को कैसे ट्रोल कर सकता है। मैं एक कॉन्सेप्ट में विश्वास करती हूं और वो है जियो और जीने दो।’ ट्रोलर्स को सीख देते हुए कैटरीना आगे कहती हैं, ‘जीवन में थोड़ी सकारात्मकता लाओ। दूसरों को नुकसान पहुंचाना बिल्कुल बेकार है।’

बताते चलें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जीरो’ और सलमान खान (Salman Khan) की भारत फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Movies) की एक्टिंग को काफी सराहा गया। कैटरीना इस बारे में कहती हैं, ‘जिस तरह का रिस्पॉन्स मुझे जीरो और भारत से मिला, वह काफी उत्साहित करने वाला है। मैं अच्छी स्क्रिप्ट और फिल्मों में अपने जबरदस्त किरदारों पर अपना समय बिताना पसंद कर रही हूं।’ गौरतलब है कि कि हाल ही में अभिनेत्री ने रीबॉक ब्रांड के साथ हाथ मिलाया है। इसके अलावा वह कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स को भी एंडोर्स कर रही हैं। कैटरीना कैफ खुद के ब्यूटी प्रोडक्ट्स ब्रांड को भी जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं।

जानिए रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए सलमान खान के फैन ने कैसे की कैटरीना कैफ की बेइज्जती…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।