VIDEO: कैटरीना कैफ को सामने देख फैंस हुए पागल, लेने लगे सेल्फी तो गुस्से से यूं लाल हुईं अभिनेत्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके फैंस सेल्फी लेने के लिए जब उनके पास आते हैं तो धक्कामुक्की से बचने के लिए वह उन्हें डांटते हुए नजर आ रही हैं।

सलमान खान की 'भारत' की वजह से कैटरीना कैफ ने छोड़ी 'ABCD 3'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रविवार को हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स फंक्शन में नजर आई थीं। यहां उन्होंने अपने कुछ गानों पर परफॉर्म भी किया। इसी दिन का कैटरीना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कैटरीना एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्हें देख जब उनके फैंस भागते-भागते सेल्फी लेने के लिए उनके पास आते हैं तो धक्कामुक्की से बचने के लिए अभिनेत्री अचानक गुस्से में आ जाती हैं।

नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ एयरपोर्ट से बाहर निकल रही हैं। उनके साथ उनके गार्ड्स भी हैं। उन्हें देखकर काफी वक्त से उनका इंतजार कर रहे फैंस भागते-भागते उनके पास आ जाते हैं। धक्कामुक्की की आशंका को देखते हुए कैटरीना तल्ख अंदाज में फैंस से आराम से फोटो लेने को कहती हैं। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कहती हैं, ‘ये गलत बात है, ये गलत बात है। आराम से करो। वहां से करो।’

देखें कैटरीना कैफ का वह वीडियो…

कैटरीना के फैंस उन्हें कहते हैं कि वह काफी वक्त से उनका इंतजार कर रहे थे। हालांकि अभिनेत्री अपने किसी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं और उनके साथ सेल्फी लेती हैं। कैटरीना का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। कुछ लोग कैटरीना के व्यवहार को गलत बता रहे हैं तो कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि अभिनेत्री होने से पहले वह एक महिला हैं और लोगों को किसी भी व्यक्ति की मर्जी का ख्याल रखना होता है।

बहरहाल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी फिल्म ‘जीरो’ (Zero) के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी नजर आएंगे। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म में कैटरीना का एक गाना ‘हुस्न परचम’ रिलीज किया गया। फिल्म के सभी गानों को काफी पसंद किया जा रहा है।

देखें ये वीडियो…

देखें कैटरीना कैफ की तस्वीरें व वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।