पहली बार बायोपिक में काम कर रहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने किरदार को लेकर दिया ये रिएक्शन

भारत में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेने वाली कैटरीना कैफ ने पीटी ऊषा की बायोपिक में भी प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस किया हैं। फिल्म को लेकर कटरीना कैफ से बातचीत चल रही है। ऐसे में फिल्म की डायरेक्टर रेवथी एस वर्मा ने कटरीना कैफ से मुलाकात की और अब कैटरीना कैफ ने कुछ अहम खुलासे किए हैं।

'उड़न परी', पीटी ऊषा की बायोपिक में कैटरीना कैफ (फोटो इंस्टाग्राम)

देखा जाएं तो बॉलीवुड में आज कल बायोपिक का चलन चल रहा हैं। महेंद्र सिंह धोनी या मेरीकॉम और ऐसी कई सारी बायोपिक है जो न केवल उनके निजी जीवन में हिट रहीं बल्कि बड़े पर्दे पर भी इन्होंने दर्शकों का दिल जीता। ऐसे में आज कल बॉलीवुड बाजार में उड़नपरी कहे जाने वाली एथलीट पीटी उषा के जीवन की कठिनाइयों को बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारी चल रही हैं। जिसको लेकर फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम पर चर्चा हो रही हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म में पीटी उषा का किरदार निभाने के लिए निर्देशकों ने पहली पसंद के तौर पर प्रियंका चोपड़ा का नाम सुझाव के लिए आगे किया था लेकिन प्रियंका चोपड़ा दूसरे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से इस प्रोजेक्ट को अपना समय नहीं दे पाई। जिसके बाद इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाली रेवथी एस वर्मा ने मुंबई आकर कैटरीना कैफ से मुलाकात की और फिल्म से जुडी कुछ निजी डिटेल्स डिसक्स कीं। आपको बता दें की, रेवथी एस वर्मा कई सफल तमिल और मलयालम फिल्में डायरेक्ट कर चुकी हैं और अब पीटे ऊषा की बायोपिक डायरेक्ट करने वाली हैं।

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली कैटरीना कैफ के लिए मानों ये साल लक्की साबित होने वाला हैं। कैटरीना एक तो सलमान खान के साथ फिल्म भारत से अपने फैंस के दिलों को एक बार फिर जीतने के लिए तैयार हैं। वहीं अक्षय कुमार के साथ करीब 9 साल बाद फिल्म सूर्यवंशी में कुछ अलग करती हुई दिखाई देंगी और खबरों के बाजार में ये अटकलें तेज हो गई हैं कि, कैटरीना इक्का धावक पीटी उषा की भूमिका ने नजर आएंगी। ये अभिनेत्री की पहली बायोपिक फिल्म होगी इसलिए यह उनके लिए एक दिलचस्प मोड़ की तरह है। वास्तव में, यह बॉलीवुड में कैटरीना के पूरे फिल्मी करियर की पहली बायोपिक होने जा रही है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान, जब उनसे इस प्रस्ताव के बारे में पूछा गया, तो इस पर उन्होंने इसके हां और ना दोनों ही बात को स्वीकारा। हालांकि हम कह सकते हैं की उन्होंने न तो इसकी पुष्टि की और न ही इसका खंडन किया। कैटरीना ने कहा कि…..

उन्होंने कभी भी किसी भी फिल्म को लेकर बात नहीं की जिसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है।

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा की….

मेरे करीबी मुझे खबरों के बारे में बताते हैं लेकिन मैं तब तक हां नहीं करती जब तक मैं पूरी तरह से ये नहीं जान लेती की फिल्म मेरे लिए हैं। आगे उन्होंने कहा मुझे उन फिल्मों के बारे में बात करना पसंद नहीं हैं जो चर्चा में हैं।

यहां देखिए कैटरीना कैफ का लेटेस्ट वीडियो …..

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।