Katrina Kaif: इंस्टाग्राम के लिए रणबीर कपूर को दिया क्रेडिट, बताया एक्टर के सीक्रेट अकाउंट के बारे में

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम (Instagram) के लिए अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को क्रेडिट दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि सोशल मीडिया पर रणबीर का एक सीक्रेट अकाउंट भी है। जानिए और क्या कहा इस एक्ट्रेस ने।

  |     |     |     |   Updated 
Katrina Kaif: इंस्टाग्राम के लिए रणबीर कपूर को दिया क्रेडिट, बताया एक्टर के सीक्रेट अकाउंट के बारे में
कैटरीना कैफ(फोटो:विरल/मानव)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कुछ वक्त पहले ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ हुए ब्रेकअप को लेकर कई बातें शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि अपने इस टूटे रिश्ते से वो किस तरह बाहर निकली और कैसे मां की एक सीख ने उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक बार फिर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच’ का नया टीजर आज आया है। इसमें एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर आने के लिए रणबीर को क्रेडिट देती नजर आ रही हैं।

इस शो में एक्ट्रेस ने इस बात से पर्दा उठाते हुए कहा कि रणबीर कपूर ने ही उन्हें इंस्टाग्राम चलाना और हैंडल करना सिखाया है। इसके साथ ही कैटरीना कैफ ने बताया कि इस एक्टर का सोशल मीडिया पर एक सीक्रेट अकाउंट भी है। हालांकि, इसमें उन्होंने इस अकाउंट के डिटेल का और कोई खुलासा नहीं किया।

वहीं, इस टीजर में अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने एक्ट्रेस से एक ट्वीट का जवाब पूछते नजर आए। इस ट्वीट में एक यूजर ने कैटरीना के लिए अपना प्यार जताते हुए उनसे शादी करने की गुजारिश की है। ये ट्वीट सुनकर वो जोर से हंसती हैं। अरबाज उनसे पूछते हैं कि आपसे सब शादी करना चाहते हैं, लेकिन आप किससे शादी करना चाहती हैं?

अरबाज के इस सवाल का एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया ये टीजर में नहीं दिखा। आप इसका जवाब जानने के लिए आपको ये पूरा एपिसोड देखना होगा। गौरतलब हो कि कैटरीना कैफ सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी। ये फिल्म 5 जून 2019 को रिलीज होगी।

कैटरीना कैफ ने बताई सलमान खान संग कैसी है उनकी बॉन्डिंग, अपने अंदर आए बदलाव पर किया ये खुलासा

वीडियो में देखिए सलमान खान के एक फैन ने कैसे कैटरीना की कर दी बेइज्जती…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply