भारत की सक्सेस पर कैटरीना कैफ ने जताई खुशी, कहा- फिल्म हिट करने का कोई ट्रेंड नहीं, अच्छी होनी चाहिए कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म भारत की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। भारत बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। कैटरीना कैफ पिछसे साल की दो फिल्मों 'जीरो' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के असफल होने बावजूद भी निराश नहीं हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ। (फोटोः विरल/मानव)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म भारत (Bharat Success) की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। भारत बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। कैटरीना कैफ पिछसे साल की दो फिल्मों ‘जीरो’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के असफल होने बावजूद भी निराश नहीं हैं, क्योंकि वह अपने को लकी मानती हैं और सुंदर ढंग से आगे बढ़ने में विश्वास रखती हैं। उन्होंने भारत की सक्सेस की बारे में बात करती हैं और अपने किरदार के विकल्प में हुए बदलाव मिले एक्सपीयरेंस के बारे में बताया।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Interview) ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि फिल्म भारत में उनके किरदार को लेकर अच्छा फीडबैक मिल रहा है। वह काफी खुशी महसूस कर रही हैं। इस किरदार को काफी अच्छे से लिखा और डायरेक्ट (अली अब्बास जफर) ने इसे काफी खूबसूरती के साथ पिरोया है। सलमान खान के साथ अलग तरह के किरदार निभाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ एक्स्ट्रा करने की जरुरत नहीं पड़ी। उन्होंने कहा,’सलमान खान के साथ मैंने कई फिल्में की हैं। इस फिल्म के जरिए हमें ऑडियंस को अच्छा एक्सपीयरेंस देने की जरूरत थी। इसे लेकर बहुती सचेत रही।’

फिल्म को हिट करवाने का फॉर्मूला

कैटरीना कैफ ने बड़े बजट (Big Budget Film in Bollywood) की फिल्म करने के दौरान प्रेशर होने की बात पर कैटरीना कैफ ने कहा कि कई बड़ी फिल्मों ने पिछले कुछ महीनों में अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दिया, लेकिन उन्होंने इसका विश्लेषण नहीं किया। कैटरीना कैफ ने कहा-

हम हमेशा कुछ जेनेरिक पाना चाहते हैं, एक ही तरह का साइज सबको फिट हो जाए। हर फिल्म ढाई घंटे का एक यूनीक अनुभव होता है। आप एक अच्छी कहानी बनाए और फिल्म काम करेगी। फिल्म को हिट करने का कोई ट्रेंड नहीं है। अगर आप किसी भी एक्टर के साथ अच्छी फिल्म बनाते है, चाहे एक्टर यंग हो, नया हो, पुराना हो या बड़ा सुपरस्टार, फिल्म जरूर हिट होगी।

जानिए रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए सलमान खान के फैन ने कैसे की  कैटरीना कैफ की बेइज्जती….

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।