कैटरीना कैफ ने किया फिल्म भारत में अपने किरदार का खुलासा, डायरेक्टर अली अब्बास जफर के लिए कही ये बात

फिल्म भारत का टीज़र और ट्रेलर सभी के सामने आ गया है। फिल्म में सलमान खान के अलग अलग किरदार को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। ऐसे में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने मंगलवार को अपना लुक अपने फैंस के साथ साझा किया है।

फिल्म भारत में कैटरीना कैफ, कुमुद रैना के रोल में (फोटो इंस्टग्राम)

लमान खान और कटरीना कैफ की स्टारर फिल्म भारत को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म का चाहें टीजर हो या ट्रेलर दोनों को ही ऑडियंस जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म 5 जून यानि इस ईद के त्यौहार पर भाईजान सलमान खान की तरफ से सभी को ईदी देने के लिए तैयार हैं। फिल्म में सलमान खान की जवानी से लेकर बुढ़ापे तक के किरदार से सलमान पहले ही अपने फैंस से परिचय करा चुके हैं तो ऐसे में कटरीना कैफ भी कहां पीछे रहने वाली थी।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने मंगलवार को आगामी फिल्म भारत से अपने किरदार से अपने फैंस को मिलवाया हैं। जो फिल्म में कुमुद रैना की भूमिका निभा रहीं हैं। कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम सहारा लेते हुए, फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर का शुक्रिया किया हैं।

कटरीना कैफ ने अपने लुक को शेयर करते हुए लिखा…

“कुमुद रैना 1975 …. मेरे पास इस किरदार के साथ काम करने का सबसे अविश्वसनीय समय था। अली अब्बास जफर के साथ तीन फिल्मों में काम करने के बाद यह पूरी यात्रा मेरे लिए सबसे रोमांचक रही है। वह फिल्म देखने के लिए सभी का इंतजार नहीं कर सकती हैं।

यहां देखिए कटरीना कैफ का इंस्टाग्राम पोस्ट…

फिल्म भारत को इस साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक माना जा रहा हैं। फिल्म भारत की ओपनिंग का अंदाजा आप इस बात से लगा लीजिए की, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी फिल्म के ट्रेलर को देख सलमान खान की तारीफ करने से नहीं चूंके। भारत के ट्रेलर के रिलीज होते ही शाहरुख खान ने अपने ट्विटर एकाउंट सलमान खान की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, जिसके तुरंत बाद सलमान खान ने भी इस पर रिप्लाई भी किया।

यहां देखिए शाहरुख-सलमान खान की जुगलबंदी…

अली अब्बास ज़फर द्वारा अभिनीत और अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, नोरा फतेही भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जैकी श्रॉफ, फिल्म में सलमान के पिता की भूमिका में नजर आएंगे।

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।