कैटरीना कैफ के गाने नचदे ने सारे पर टेनिस प्लेयर अलिसन रिस्के ने अपनी शादी पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म बार-बार देखो का गाना 'नचदे ने सारे (Nach De ne Saare)' पर अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी अलिसन रिस्के (Alison Riske) ने जमकर डांस किया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। देखिए ये वीडियो।

कैटरीना कैफ के गाने नचदे ने सारे पर टेनिस प्लेयर अलिसन रिस्के ने डांस किया(फोटो:यूट्यूब)

बॉलीवुड गानों का क्रेज सिर्फ इंडिया में ही नहीं, विदेशों में भी कई बार देखने मिलता है। ऐसे कई गाने हैं जिन पर हॉलीवुड स्टार ठुमके लगाते नजर आ चुके हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म बार-बार देखो का गाना ‘नच दे सारे (Nach Dene Saare)’ पर अमेरिकन टेनिस प्लेयर अलिसन रिस्के (Alison Riske) ने जमकर डांस किया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा।

दरअसल ये वीडियो अलिसन रिस्के की शादी के एक प्रोगाम के दौरान का है। इसमें वो अपनी बहन साराह के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Movies) के इस गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि अलिसन ने भारत के पॉपुलर टेनिस खिलाड़ी रहे आनंद अमृतराज के बेटे स्टीफन अमृतराज से शादी की है। अपना ये वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके बाद ये वायरल हो रहा है।

देखिए ये वीडियो….

इस वीडियो को शेयर करते हुए अलिसन ने लिखा, ‘मेरी बहन साराह के एक इंडियन कस्टमर की वाइफ गायत्री ने हमें ये डांस सिखाने में मदद की। गायत्री ने गाने को चुना और इसे कोरियोग्राफ किया। साराह हर महीने जाकर इसके डांस स्टेप सिखती थी और मुझे भी टेक्सट के जरिए भेजा करती थी। मैंने इसे दुंबई में फरवरी में सिखना शुरू किया। 6 दिन पहले हमने साथ में इस पर प्रैक्टिस शुरू किया था।’

आपको बता दें कि 2016 में आई फिल्म बार-बार देखो को नित्या मेहरा ने निर्देशित किया था। इसमें कैटरीना के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) नजर आए थे। फिल्म के और भी कई गाने काफी पॉपुलर हुए थे। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

दीपिका पादुकोण से पहले क्या कैटरीना कैफ को फिल्म 83 हुई थी ऑफर? जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा…

सलमान खान की टांग खिंचाई पर कैटरीना कैफ ने दिया ये रिएक्शन, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।