दीपिका पादुकोण से पहले क्या कैटरीना कैफ को फिल्म 83 हुई थी ऑफर? जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा

ऐसी खबरें आई थी कि फिल्म 83 (83 Movie) में दीपिका पादुकोण का रोल पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को ऑफर हुआ था। इस बारे में अब कैटरीना ने बात करते हुए बताया कि क्या सच में उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई थी या नहीं।

कैटरीना कैफ (फोटो:इंस्टाग्राम)

कुछ वक्त पहले ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपना 36वां बर्थडे मनाया था। इस खास दिन को उन्होंने मैक्सिको में अपनी फैमिली और करीबियों के साथ मनाया। इंस्टाग्राम पर उनकी इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें देखने मिली। ये एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आईं थी। इस फिल्म के बाद ऐसी खबरें आ रही थी कि ये एक्ट्रेस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ कबीर खान की फिल्म 83 (83 Movie) में नजर आएंगी। लेकिन अब उनकी जगह दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Movies) से इस बारे में पूछा गया कि क्या उन्हें फिल्म 83 (83 Movie Release Date) ऑफर हुई थी, तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ये फिल्म उन्हें कभी ऑफर नहीं हुई थी और ना इसके बारे में कभी बात हुई। आपको बता दें कि ऐसा कहा जा रहा था कि कैटरीना इससे पहले कबीर खान (Kabir Khan) के साथ टाइगर जिंदा है और एक था टाइगर कर चुकी हैं इसलिए ये 83 फिल्म में भी अहम रोल निभाने वाली हैं।

गौरतलब हो कि फिल्म 83 कपिल देव की लाइफ पर बनी है। इसमें रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक उनके बर्थडे के दिन रिलीज हुआ था। इस फिल्म में 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप और उसके ऐतिहासिक जीत के बारे में दिखाया जाएगा।  इसमें रणवीर के अलावा,  पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, एमी विर्क, साउथ फिल्मों के एक्टर जीवा, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, जतिन सरना, ताहिर भसीन और साहिल खट्टर मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म अगल साल रिलीज होगी।

जानिए रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ को लेकर क्या कहा…

सलमान खान की टांग खिंचाई पर कैटरीना कैफ ने दिया ये रिएक्शन, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।