कैटरीना कैफ ने भारत के सेट पर की बल्लेबाजी, अनुष्का शर्मा से कहा विराट से पूछों कैसा खेली मैं

फिल्म भारत के सेट पर कैटरीना ने चौके छक्के लगाए, जिसके बाद कटरीना कैफ ने अनुष्का शर्मा से कप्तान विराट कोहली से उनकी बेटिंग में सुधार के लिए कुछ शब्द कहने को कहा है..

अनुष्का शर्मा के साथ कटरीना कैफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म ‘भारत’ के सेट पर हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ ‘भारत’ स्टार कास्ट फुल मस्ती के मूड में नजर आती है। तो वहीं आज कल फिल्म के सेट पर क्रिकेट खेलने का जोश चढ़ा हुआ हैं। आपको याद होगा कुछ दिन पहले सलमान खान ने अपनी बल्लेबाजी का कौशल दिखते हुए अपनी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

वहीं अब इसका खुमार कैटरीना पर भी चढ़ चुका है। हाल ही में फिल्म के सेट पर कैटरीना अपनी बल्लेबाजी के दौरान चौके-छक्के लगाती हुई नजर आईं। जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। अब ये तो हुई उनकी बल्लेबाजी की बात, अपने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैटरीना ने अनुष्का शर्मा को टैग किया है और 2019 विश्व कप का हवाला देते हुए कप्तान विराट कोहली से उनके बेटिंग लाइन-अप पर उनसे सुझाव मांगा है।

कैटरीना कैफ ने पोस्ट किया वीडियो

कैटरीना कैफ ने अपने पोस्ट में लिखा,’फिल्म भारत के सेट पर पैकअप के बाद! जैसा की आप सभी को पता है की विश्व कप 2019 नजदीक है तो ऐसे में अनुष्का शर्मा आप कप्तान विराट कोहली से मेरे लिए सुधार के सुझाव दे सकते हैं, लेकिन ओवर आल मैं बुरी आल राउंडर नहीं हूं।’

इन सब के बीच जो सबसे दिलचस्प बात ये थी की रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘गल्ली बॉय’ से प्रेरित कैटरीना कैफ ने अपने पोस्ट के नीचे हैशटेग अपना टाइम आएगा भी लिखा हुआ है। जो वाकई ही अमेजिंग है। फिल्म जीरो के बाद कैटरीना और अनुष्का एक दूसरे के बेहद करीब है इसका ताजा उदाहरण हाल ही में प्रियंका और निक के रिसेप्शन में देखने को मिला, जहां अनुष्का शर्मा को आने में थोड़ी देर हो गई वहीं कैटरीना ने उनको जल्दी आने की रिक्वेस्ट की।

भारत फिल्म की शूटिंग जारी है। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, आसिफ शेख, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार हैं। फिल्म 5 जून 2019 को ईद के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज आएगी।

यहां देखिए कैटरीना अनुष्का की तस्वीरें

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।