कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर की बात, बताया कैसे मां की एक सीख ने आगे बढ़ने के लिए किया प्रेरित

कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से अपने ब्रेकअप को लेकर बात की। अपने इस टूटे रिश्ते से वो किस तरह बाहर निकली इस बारे में खुलकर बातें की। उन्होंने बताया कैसे मां की एक सीख ने उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

  |     |     |     |   Updated 
कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर की बात, बताया कैसे मां की एक सीख ने आगे बढ़ने के लिए किया प्रेरित
कैटरीना कैफ (फोटो:विरल/मानव)

कैटरीना कैफ कुछ वक्त पहले फिल्म जीरो में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाती दिखीं थी, जो ब्रेअकप से जूझती हुई नजर आई थी। इस फिल्म को देखकर एक पल के लिए आपको ऐसा लगेगा कि ये एक्ट्रेस अपनी रियल लाइफ की कहानी प्ले कर रही हैं। जी हां, आपने सही अंदाजा लगाया। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के बाद क्या ये एक्ट्रेस इसी सिचुएशन से गुजरी होंगी? ये फिल्म देखकर शायद आपके मन में भी यहीं ख्याल आया होगा।

अपने इस रोल के बारे में कैटरीना ने मुंबई मिरर से बात करते हुए बताया, ‘मैं जो भी करती हूं वो मेरी जिंदगी के अनुभव से आता है। मैं अपने रोल से जुड़ने के लिए अपनी लाइफ को कोई ऐसा पल ढूंढती हूं जब मैं उससे गुजर चुकी होती हूं।’ जब इस बारे में उनसे पूछा गया कि वो रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद इससे बाहर किस तरह निकली, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘उन्होंने इसकी पूरी जिम्मेदारी ली और लाइफ में आगे बढ़ने से पहले सभी चीजों को महसूस किया। आगे उन्होंने बताया…

खुद को दोबारा मजबूत बनाने से पहले मुझे पहले टूटना पड़ा। जो भी हुआ मैंने हर एक चीज को महसूस किया। मैं अपने हिस्से की पूरी जिम्मेदारी लेती हूं। जो मैं कर सकती थी और करना चाहिए वो मैंने अच्छी तरह किया। जिस हिस्से के लिए मैं जिम्मेदार नहीं थी वो मेरी परेशानी नहीं है। एक सोच जिसने इससे मुझे निकलने में मदद की वो मेरी मां की बताई बात। उन्होंने कहा था कि कई लड़कियां इससे गुजरती हैं। तुम्हें लगता है तुम अकेली हो तो ऐसा नहीं है।’

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘प्यार एक खूबसूरत एहसास है। रिश्ते में होना अच्छी बात है। मैंने किसी भी शख्स के लिए काफी कुछ करती हूं, लेकिन मुझे समझ आ गया है कि कोई आपकी पहचान नहीं दिला सकता है।’ गौरतलब हो कि कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं। इसमें दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। ये फिल्म इस ईद 5 जून को रिलीज होगी।

वीडियो में देखिए कैसे सलमान खान ने कैटरीना कैफ के लिए खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार किया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply