कैटरीना कैफ को आज भी पसंद है अक्षय कुमार की ये खूबियां, 9 साल बाद साथ काम करने पर कही ये बात

कैटरीना कैफ ने कहा कि भले ही वह अक्षय कुमार (Katrina Kaif Akshay Kumar Film) के साथ लगभग एक दशक बाद काम कर रहे हों, लेकिन दोनों के वर्किंग रिलेशनशिप उसी तरह है, जैसे पहले थे। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार बहुत बेहतरीन एक्टर हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कैटरीना कैफ को आज भी पसंद है अक्षय कुमार की ये खूबियां, 9 साल बाद साथ काम करने पर कही ये बात
कैटरीना कैफ(फोटो:विरल/मानव)

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar Katrina Kaif Film) के साथ लगभग 9 साल बाद साथ काम कर रही हैं। इससे पहले दोनों ने सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन, हमको दीवाना कर गए जैसी सुपरहिट फिल्में की। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म तीस मार खां में नजर आए थे। फिल्म फराह खान ने डायरेक्ट की थी और साल 2010 में रिलीज हुई थी। अब दोनों रोहित शेट्टी की कॉफ कैपर सूर्य़वंशी में एक साथ एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे।

सूर्यवंशी (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार डीसीपी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं, जोकि एक एंटी टेररिज्म स्क्वैड के चीफ और कैटरीना कैफ से वह प्यार करते हैं। कैटरीना कैफ ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि भले ही वह दोनों लगभग एक दशक बाद काम कर रहे हों, लेकिन दोनों के वर्किंग रिलेशनशिप उसी तरह है, जैसे पहले थे। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार बहुत बेहतरीन एक्टर हैं।

घर जाने जैसा है अक्षय कुमार के साथ काम करना

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Interview) से जब पूछा गया कि अक्षय कुमार के साथ इतने साल बाद काम करने पहले और अब में कोई फर्क लगा? तो एक्ट्रेस ने कहा,’अक्की (अक्षय कुमार) के साथ काम करने से लगता कि मैं अपने घर जा रही हूं। वह एक वंडरफुल को-स्टार हैं। वह अपने काम के लिए आज भी फोकस और डेडिकेशन के साथ काम करते हैं। वह अपने एक्शन को बहुत पसंद करते हैं और आप इसे देख सकते हैं।’

अक्षय कुमार के साथ करने में कंफर्टेबल

कैटरीना कैफ ने कहा कि वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम करके काफी कंफर्टेबल फील करते हैं। उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर कहा कि वह बहुत ही स्पष्ट सोच के साथ काम करकते हैं। जैसा वो चाहते हैं उसके लिए काफी ध्यान देते हैं। उनके पास एक्टर-एक्ट्रेस के सपोर्ट के लिए अमेजिंग टीम है।

जानिए रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए सलमान खान के फैन ने कैसे की कैटरीना कैफ की बेइज्जती…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply