वरुण धवन की इस फिल्म में अब नजर नहीं आएंगी कैटरीना कैफ, नाम वापस लेने के पीछे बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) की सीक्वल फिल्म 'एबीसीडी 3' (ABCD 3) में नजर नहीं आएंगी। वरुण धवन (Varun Dhawan) इस फिल्म में लीड रोल में हैं।

  |     |     |     |   Published 
वरुण धवन की इस फिल्म में अब नजर नहीं आएंगी कैटरीना कैफ, नाम वापस लेने के पीछे बताई ये वजह
सलमान खान की 'भारत' की वजह से कैटरीना कैफ ने छोड़ी 'ABCD 3'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘जीरो’ (Zero) रिलीज हुई है। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। जानकारी के अनुसार, कैटरीना को रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) की फिल्म ‘एबीसीडी 3’ (ABCD 3) में वरुण धवन (Varun Dhawan) के अपोजिट कास्ट किया गया था, लेकिन अब उन्होंने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है।

कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने इस बारे में एक बयान जारी कर कहा कि अभिनेत्री अब इस डांस फिल्म ‘एबीसीडी 3’ (ABCD 3) का हिस्सा नहीं हैं। प्रवक्ता ने कहा, ‘कैटरीना कैफ ने डेट्स क्लैश करने की वजह से रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) की डांस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है। इसकी वजह उनकी फिल्म ‘भारत’ (Bharat) का हेक्टिक शेड्यूल है। इस फिल्म की शूटिंग की डेट्स ‘भारत’ (Bharat) की डेट्स के साथ टकरा रही हैं। कैटरीना इस समय ‘भारत’ (Bharat) की शूटिंग में बिजी हैं।’

बताते चलें कि की डांस फिल्म ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी शुरू करने वाले रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) की अगली फिल्म ‘एबीसीडी 3’ (ABCD 3) में प्रभुदेवा (Prabhudeva) के साथ-साथ डांसर धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande), राघव जुयाल (Raghav Juyal) और पुनीत पाठक (Puneet Pathak) भी नजर आएंगे। इससे पहले ‘एबीसीडी 2’ (ABCD 2) वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

इस साल इसके तीसरे पार्ट की घोषणा के समय फिल्म में कैटरीना को लिए जाने से वरुण काफी उत्साहित थे। दरअसल वरुण कैटरीना को काफी अच्छी डांसर मानते हैं और डांस फिल्म होने की वजह से उनकी केमिस्ट्री भी इस फिल्म की यूएसपी होती। बताते चलें कि इस साल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की दो फिल्में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindostan) और ‘जीरो’ (Zero) रिलीज हुईं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। हालांकि दोनों फिल्मों में कैटरीना कैफ के डांस को काफी पसंद किया गया।

देखें ये वीडियो…

देखें कैटरीना कैफ की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Happy birthday @beingsalmankhan, keep being 🌟🦄

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply